S M L

पकड़ा गया करण जौहर का झूठ

परिवार के लोगों ने कहा करण की ऑटोबायोग्राफी सरासर झूठी

Updated On: May 22, 2017 12:04 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
पकड़ा गया करण जौहर का झूठ

करण जौहर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. वजह है उनकी बायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’. एक रिपोर्ट के मुताबिक करण ने अपनी बायोग्राफी में अपने परिवार के बारे में झूठ लिखा है.

करण ने लिखा है कि उनके पिता हलवाई थे. इस खबर को पढ़कर दिल्ली में रहने वाले वकील और करण जौहर के रिश्तेदार का कहना है कि उन्हें ये सब पढ़कर बहुत दु:ख हुआ है. करण ने अपने पिता को कैसे ट्रीट किया है. उन्होंने ये तक कह दिया कि उनके पिता हलवाई की दुकान चलाते थे.

फिल्ममेकर करण जौहर ने बहुत सोच-समझकर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी ऑटोबायोग्राफी लिखी है जिका नाम है 'एन अनसुटेबल ब्वॉय', लेकिन उनके परिवार को ये अच्छी नहीं लगी. उनके फैन्स ने बड़े उत्साह के साथ इस किताब को लिया होगा, करण ने अपने पिता यश जौहर के बारे में लिखा है कि परिवार उन्हें कैसे ट्रीट करता था.

सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील राजीव नायर जो कि करण के एक कजिन के पति भी हैं, उन्होंने कहा कि मेरा परिवार बहुत दु;खी हुआ है ऐसी तस्वीर को देखकर जिसे करण ने दिखाने की कोशिश की है. हम सब एक ही पन्ने पर हैं. इस किताब में कई सारी गलतियां हैं, ये बिल्कुल भी सही नहीं.

करण ने ये भी इस किताब में कहा है कि परिवार में सिर्फ उनके पिता ही पढ़े-लिखे थे और अंग्रेजी अच्छी बोलना जानते थे इसीलिए उन्हें सेल्स काउंटर पर बिठाया जाता था. लेकिन परिवार के अन्य सदस्यों के मुताबिक ऐसा नहीं है.

सूत्र बताते हैं कि करण के सबसे बड़े भाई वेद प्रकाश जौहर ने न्यूयॉर्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटीज से डिग्री हासिल की है. करण के परिवार का कहना है कि ये फैमिली मैटर है जिसे घर में ही सुलझा लिया जाए तो बेहतर, नहीं तो हम इसे लीगली भी कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi