S M L

‘दोस्ताना’ के सीक्वल में हुई इस अदाकारा की एंट्री, पहली ही फिल्म से मचा चुकी हैं धमाल

करण काफी वक्त से इसका सीक्वल लाना चाह रहे थे लेकिन उन्हें सही स्क्रिप्ट नहीं मिल पा रही थी

Updated On: Aug 20, 2018 08:22 PM IST

Arbind Verma

0
‘दोस्ताना’ के सीक्वल में हुई इस अदाकारा की एंट्री, पहली ही फिल्म से मचा चुकी हैं धमाल

पिछले काफी समयसे धर्मा प्रोडक्शन की साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ के सीक्वल को लेकर चर्चा चल रही है. ये महज एक चर्चा भर ही नहीं है बल्कि धर्मा प्रोडक्शन बहुत जल्द इसके सीक्वल का ऐलान कर सकता है. हालांकि, उस वक्त आई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी लेकिन अब इस सीक्वल में वही स्टार्स नहीं होंगे बल्कि नए यंगस्टर्स के साथ करण इस फिल्म को करेंगे.

जाह्नवी कपूर होंगी फिल्म की हीरोइन

करण काफी वक्त से इसका सीक्वल लाना चाह रहे थे लेकिन उन्हें सही स्क्रिप्ट नहीं मिल पा रही थी लेकिन अब उन्हें फिल्म के लिए सही स्क्रिप्ट तो मिल गई है और साथ ही अब उनकी फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और जाह्नवी कपूर को फाइनल कर लिया गया है. अब फिल्म के थर्ड लीड की तलाश की जा रही है. इस फिल्म की केवल कहानी और कास्टिंग ही बदली जा रही है, जबकि पहली फिल्म की ही तरह इस फिल्म का निर्देशन भी तरुण मनसुखानी ही करेंगे. फिल्म को फ्लोर पर ले जाने में अभी इसे थोड़ा वक्त और लगेगा.

लव ट्राएंगल पर आधारित थी कहानी

आपको बता दें कि, साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा नजर आए थे. ये फिल्म इन्हीं तीनों के इर्द-गिर्द घूमती थी. अब लोगों को करण जौहर की तरफ से इस फिल्म के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi