S M L

शाहिद-मीरा के बाद अब अक्षय-करीना देने आ रहे हैं ‘गुड न्यूज’, जानिए डीटेल्स

इस फिल्म को ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों के असिस्टेंट डायरेक्टर रहे राज मेहता डायरेक्ट करेंगे

Updated On: Sep 10, 2018 11:26 AM IST

Arbind Verma

0
शाहिद-मीरा के बाद अब अक्षय-करीना देने आ रहे हैं ‘गुड न्यूज’, जानिए डीटेल्स

शाहिद कपूर अभी हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं. शाहिद की पत्नी मीरा ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बुधवार को ही बेटे को जन्म दिया है. इस खबर से पूरा बॉलीवुड तो खुश है ही, उनके फैंस भी बेहद खुश हैं. शाहिद के पिता ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि अब शाहिद का परिवार पूरा हो गया है. लेकिन अब बॉलीवुड से ही एक और गुड न्यूज सामने आ रही है.

अब अक्षय-करीना देंगे गुड न्यूज

शाहिद कपूर और मीरा ने तो लोगों को गुड न्यूज दे दिया लेकिन अब अक्षय कुमार और करीना कपूर खान एक गुड न्यूज देने जा रहे हैं. लेकिन आप ऐसा मत सोचिए कि दोनों फिर से माता-पिता बनने वाले हैं. दरअसल, करीना कपूर खान बहुत जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं. लेकिन इससे जुड़ी खबर अब ये भी आ रही है कि करीना के साथ अक्षय लीड रोल में नजर आएंगे. इस जोड़ी को करण जौहर लेकर आने वाले हैं.

राज मेहता करेंगे फिल्म का डायरेक्शन

आपको बता दें कि, इस फिल्म को ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों के असिस्टेंट डायरेक्टर रहे राज मेहता डायरेक्ट करेंगे. उन्होंने कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. करीना और अक्षय की जोड़ी तो इससे पहले कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी है लेकिन काफी वक्त बाद फिर से दोनों एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi