S M L

औरत होने का फायदा उठाती हैं कंगना-करण जौहर

करण ने कंगना को दी सलाह ‘चाहें तो इंडस्ट्री छोड़कर चली जाएं’

Updated On: Mar 06, 2017 03:41 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
औरत होने का फायदा उठाती हैं कंगना-करण जौहर

कॉफी विद करण के दौरान करण जौहर और कंगना रनौत के बीच शुरू हुआ शीतयुद्ध अब आकार लेने लगा है. करण ने कंगना पर पलटवार करते हुए कहा है कि कंगना महिला होने का फायदा उठाती हैं. लंदन में अनुपमा चोपड़ा के साथ एक इंटरव्यू में करण ने अपना दिल खोलकर रख दिया.

कॉफी विद करण में कंगना ने उन पर बॉलीवुड में भाई -भतीजावाद करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि करण बॉलीवुड में इसकी अगुआई कर रहे हैं. इसका जवाब करण ने अब दिया है.

उनके मुताबिक मुझ पर आरोप है कि मैं स्टारसन्स और उनके रिश्तेदारों को ही लांच करता हूं लेकिन मैंने इंडस्ट्री के बाहर से आये इतने कलाकारों, निर्देशकों को भी मौक़ा दिया है. उनकी बात कोई क्यों नहीं करता.

कंगना को लेकर उनका कहना है कि वो खुद को हमेशा इंडस्ट्री की सताई हुई अबला नारी के रूप में पेश करती है ताकि उन्हें लोगों की सहानुभूति मिले. मेरे शो पर वो मेरी मेहमान थी इसलिए उनके ऐसे सवालों को मैंने अनदेखा किया. लेकिन सच्चाई ये है कि कंगना महिला होने का अडवांटेज लेना चाहती है.

कंगना की बेतुकी बयानबाजी ने फ्लॉप कराई रंगून?

कंगना के मूवी माफिया होने के आरोप पर करण ने कहा कि मैंने अब तक उन्हें काम नहीं दिया तो मैं माफिया हूं. दरअसल, मुझे कंगना के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी ही नहीं है. करण ने तो कंगना के आरोपों का जवाब दे दिया. देखना है कंगना इस जवाब पर क्या प्रतिक्रया देती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi