S M L

करण जौहर ने पूर्वोत्तर के लोगों से मांगी माफी, ये थी वजह

करण जौहर इन दिनों टीवी के एक शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज हैं

Updated On: Nov 15, 2018 03:44 PM IST

Arbind Verma

0
करण जौहर ने पूर्वोत्तर के लोगों से मांगी माफी, ये थी वजह

करण जौहर इन दिनों टीवी के एक शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज हैं. लेकिन हाल ही में दिए गए एक बयान के चलते पूर्वोत्तर के लोग खासा नाराज हो गए और लोगों ने करण को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया. जिसके बाद अब करण जौहर ने अपनी गलती के लिए लोगों से माफी मांगी है.

करण जौहर ने मांगी माफी

करम जौहर के दिए गए एक बयान की वजह से पूर्वोत्तर के लोग काफी नाराज हो गए और उन्हें कोसना शुरू कर दिया जिसके बाद करण को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लोगों से माफी मांगी. उन्होंने लिखा कि, ‘अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो मैं माफी मांगता हूं. ये पूरी तरह से अनजाने में हुआ और नासमझी में किया गया, जो बिल्कुल कोई बहाना नहीं है. मैं हमारी भूमि की विभिन्न संस्कृतियों के प्रति बहुत संवेदनशील हूं और माफी मांगता हूं.’

असम के पारंपरिक हैट का किया अपमान

आपको बता दें कि, करण आए दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. करण ने सोमवार देर शाम को भी इसी तरह का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो पारंपरिक हेडगेयर पहनने को लेकर किरण खेर के साथ मजाक कर रहे हैं, जिसे किरण खेर को अरुणाचल प्रदेश के एक प्रतिभागी ने भेंट किया था. हालांकि, करम को भी ये दिगया था लेकिन उन्होंने उसे पहना नहीं. वीडियो में किरण उनसे पूछती नजर आ रही हैं कि उन्होंने क्यों नहीं पहना है. इस पर करण ने कहा कि, ‘क्योंकि आप में ऐसा करने की हिम्मत है, मुझमें नहीं है.’ सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने जापी (असम का पारंपरिक हैट) का अपमान करने पर करण को निशाने पर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi