विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

IIFA 2017: नेपोटिज्म विवाद पर वरुण के बाद करण जौहर ने मांगी माफी

करण जौहर ने नेपोटिज्म पर अपने कमेंट्स को लेकर मीडिया में माफी मांगी है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 19, 2017 12:55 PM IST

0
IIFA 2017: नेपोटिज्म विवाद पर वरुण के बाद करण जौहर ने मांगी माफी

आईफा अवार्ड्स 2017 के मंच पर नेपोटिज्म को लेकर वरुण धवन, सैफ अली खान और करण जौहर ने मजाक किया था. पर शायद ही उन्हें पता था कि उनका ये मजाक उन्हें भारी पड़ जाएगा. वरुण के बाद अब करण जौहर ने माफी मांगी है. करण ने एनडीटीवी को दिए हुए एक इंटरव्यू में अपनी गलती कबूल की है.

IIFA 2017 : करण जौहर आईफा में फिर बने ‘नेपोटिज्म के बॉस’

उन्होंने स्टेज पर परिवारवाद को लेकर जो भी टिप्पणी की थी वो केवल एक मजाक था. पर अब वो समझ चुके हैं कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.

IIFA 2017: नेपोटिज्म पर कंगना का मजाक उड़ाने के लिए वरुण ने मांगी माफी

एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में करण ने कहा कि वो पूरी तरह से इस बात पर विश्वास करते हैं कि परिवारवाद काम नहीं करता. अगर कोई चीज मायने रखती है तो वो है टैलेंट, मेहनत और समर्पण.

Karan host IIFA

उनका कहना है कि जो उन्होंने कहा था वो सिर्फ मजाक था और उन्हें लगता है कि वो गलत जगह पर गलत तरीके से लिया गया. उन्हें इस बात का दुःख है.

Troll : नेपोटिज्म के ‘हीरो’ को फैंस ने जमकर कोसा

करण ने आगे ये भी कहा कि ये बात मायने नहीं रखती कि उनके और कंगना के बीच क्या विवाद हुआ था. उनकी परवरिश एक अच्छे और सभ्य परिवार में हुई है और कही न कही उस आधार पर वो खुद को फेल समझते हैं.

उन्होंने इस बात पर दुःख जताते हुए करण ने कहा कि ये फर्क नहीं पड़ता की वो क्या सोचते हैं पर उन्हें इस तरह से इस विषय को बार-बार नहीं उठाना चाहिए था. इस बात के लिए वें अफसोस महसूस कर रहे हैं.

अपनी सफाई में करण ने आगे ये कहा कि अपनी बात को कहने की जगह गलत हो सकती है और तरीका भी गलत हो सकता है. या फिर ये एक बेकार जोक हो सकता है लेकिन ये किसी को भी दुखी करने या परेशान करने के लिए नहीं था. वो उस पल थोडा बहक गए थे और उन्हें उसका पछतावा है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi