S M L

Announcement: जाह्नवी के जीवन की सबसे बड़ी न्यूज, करण जौहर कर रहे हैं लॉन्च

करण जौहर ने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की बॉलीवुड डेब्यू को कन्फर्म कर दिया है

Updated On: Nov 15, 2017 05:36 PM IST

Akash Jaiswal

0
Announcement: जाह्नवी के जीवन की सबसे बड़ी न्यूज, करण जौहर कर रहे हैं लॉन्च

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की अटकले लगाई जा रही थी. अब फिल्मकार करण जौहर ने ये कन्फर्म कर दिया है कि वो जाह्नवी और ईशान को धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली मेगा प्रोजेक्ट ‘धड़क’ से बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं.

करण ने अपने ट्विटर पर फिल्म का एक लुक पोस्टर शेयर करके बताया कि धर्मा प्रोडक्शन्स और जी स्टूडियोज फिल्म ‘धड़क’ को प्रस्तुत कर रही है. इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करने वाले हैं.

बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट 6 जनवरी, 2018 तय की गई है और इसी के साथ जाह्नवी ने आज इंस्टाग्राम डेब्यू भी कर लिया है.

बता दें कि पिछले मीडिया रिपोर्ट्स में रिवील किया गया था कि जाह्नवी और ईशान फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे और आज करण ने फिल्म को लेकर सभी जरूरी घोषणा कर दी है.

Jahnvi Kapoor Ishaan Khattar

आज दोपहर में करण ने एक वीडियो शेयर करके बताया था कि पांच साल पहले धर्मा प्रोडक्शन्स ने तीन नए कलाकारों को लॉन्च किया था जो अब बॉलीवुड के सबसे हिट एक्टर्स में से एक हैं, आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा.

इंडस्ट्री में स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए जानेजाने वाले करण ने एक बार अपनी वही रणनीति को अपनाते हुए जाह्नवी और ईशान को बॉलीवुड में एंट्री दे दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi