Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

OMG : जेनिफर विंगेट के फैंस ने क्यों कहा करण-बिपाशा को बंदर-लंगूर की जोड़ी ?

जेनिफर के फैंस ने करण-बिपाशा के पिक्चर्स पर भद्दे कमेंट्स किए हैं

Rajni Ashish Updated On: Sep 26, 2017 08:54 AM IST

0
OMG : जेनिफर विंगेट के फैंस ने क्यों कहा करण-बिपाशा को बंदर-लंगूर की जोड़ी ?

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. आजकल करण -बिपाशा लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं जिसकी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल वायरल हो रही हैं. लेकिन इन्हीं पिक्चर्स की वजह से ये दोनों ट्रोल्स का शिकार हो गए हैं.

करण-बिपाश हुए ट्रोल का शिकार

हाल ही में करण ने बिपाशा के साथ एक पिक्चर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी. जिसमें वो बिपाशा की गोद में सिर रखकर लेटे हुए हैं. पिक्चर के साथ उन्होंने ने बिपाशा के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा था.करण ने पिक्चर के साथ कैप्शन लिखा, दुनिया की सबसे खुबसूरत जगह पर खुद को महसूस कर रहा हूं. इस पिक्चर पर करण की एक्स-वाइफ जेनिफर विंगेट के फैंस ने जमकर भद्दे कमेंट्स किए हैं.

जेनिफर के फॉलोवर्स ने इस पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. यहां तक कि यह भी कह डाला कि एक बंदर ने दूसरे लंगूर को पकड़ा हुआ है.

आपको बता दें कि बिपाशा से शादी करने से पहले करण और जेनिफर रिलेशनशिप में थे लेकिन बिपाशा के करण की जिंदगी में आने के बाद उन्होंने जेनिफर से तलाक लेकर बिपाशा से शादी कर ली थी. जेनिफर विंगेट आजकल सोनी के शो 'बेहद' में नजर आ रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi