S M L

कपूर खानदान का ये सितारा अब आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में आएगा नजर

‘बधाई हो’ में नीना गुप्ता ने जबरदस्त अदाकारी दिखाई और अब बॉलीवुड के एक और अभिनेता जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाले हैं

Updated On: Oct 31, 2018 03:59 PM IST

Arbind Verma

0
कपूर खानदान का ये सितारा अब आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में आएगा नजर
Loading...

बॉलीवुड में इन दिनों कई सारी फिल्में बन रही हैं और कई सारे नए एक्टर्स के साथ-साथ कई पुराने कलाकारों को भी काम दे रहा है. ऐसी फिल्में भी बन रही हैं, जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ‘बधाई हो’ में नीना गुप्ता ने जबरदस्त अदाकारी दिखाई और अब बॉलीवुड के एक और अभिनेता जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाले हैं.

आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में आएंगे नजर

दशहरे के मौके पर आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ रिलीज हुई थी लेकिन इस फिल्म का क्रेज अभी तक खत्म नहीं हुआ है. फिल्म में आयुष्मान की मां का रोल नीना गुप्ता ने इतना बेहतरीन निभाया है जिसकी काफी प्रशंसा हो रही है लेकिन अब एक और खबर बॉलीवुड के गलियारों से आ रही है. मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट की मानें तो कपूर खानदान के अहम सदस्य राजीव कपूर तकरीबन 28 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं. राजीव कपूर बहुत ज्लद डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में लीड रोल निभाने जा रहे हैं.

नहीं की हैं बहुत फिल्में

आपको बता दें कि, राजीव कपूर, राज कपूर के सबसे छोटे बेटे हैं. इन्होंने अपने करियर में बहुत ज्यादा फिल्में नहीं की हैं. उन्हें ‘राम तेरी गंगा मैली’ के लिए ज्यादा जाना जाता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi