विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : अब कपिल शर्मा की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड गिन्नी ने संभाला सुनील ग्रोवर को शो में वापस लाने का मोर्चा

कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ ने ट्वीट कर सुनील से कहा 'हम आपको बहुत मिस करते हैं. अपने छोटे भाई की बात मानो और शो में वापस आ जाओ'

Rajni Ashish Updated On: Aug 05, 2017 10:32 AM IST

0
Revealed : अब कपिल शर्मा की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड गिन्नी ने संभाला सुनील ग्रोवर को शो में वापस लाने का मोर्चा

लगता है सुनील ग्रोवर को मनाने के लिए कपिल शर्मा अब पूरी तरह से लग गए हैं. जहां हाल ही में उन्होंने सुनील के बर्थडे पर उन्हें ट्वीट कर विश किया. वहीं अब उनकी रियल लाइफ गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ भी सुनील को मनाने के लिए इस मोर्चे में कूद पड़ी हैं. गिन्नी ने पब्लिक्ली सुनील को ट्वीटर पर ट्वीट कर बर्थडे विश करने के बहाने शो में वापस आने की रिक्वेस्ट कर दी है. गिन्नी ने यहां तक की इनिशिएटिव लेते हुए कपिल को माफ करने की बात करते हुए ये तक कह दिया कि वो सुनील के छोटे भाई हैं और उन्हें सुनील माफ कर दें और शो में वापसी करें.

गिन्नी ने लिखा- हम आपको बहुत मिस करते हैं. अपने छोटे भाई की बात मानो और शो में वापस आ जाओ.

आपको बता दें कि इससे पहले 3 अगस्त को कपिल ने सुनील के बर्थडे पर उन्हें ट्विटर पर विश किया था. उन्होंने लिखा था- हैप्पी बर्थडे पाजी. भगवान आपको संसार की सारी खुशियां दे.

इस पर सुनील ने रिप्लाई किया- थैंक्स भाईजी. खुश और स्वस्थ रहिए.

जैसा कि आपको पता है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद दोनों की जोड़ी टूट गई. सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया. इससे शो की टीआरपी पर बुरा असर पड़ा.

कपिल ने सुनील को मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन सुनील शो में आने को तैयार ना हुए. सिर्फ कपिल ने ही नहीं बल्कि कपिल और सुनील से जुड़े कई लोगों ने भी सुनील से शो में वापस आने की गुजारिश की. लेकन सुनील अब भी अपने फैसले पर कायम हैं.

हालांकि अब तक काफी घंटे बीत चुके हैं लेकिन सुनील ने गिन्नी के ट्वीट का कोई रिप्लाई नहीं किया है. अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या सुनील गिन्नी कि बात मानकर 'द कपिल शर्मा शो' में वापस आते हैं या नहीं ?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi