विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Shocking : कपिल शर्मा की बहन का खुलासा, कपिल हुए डिप्रेशन के शिकार

कपिल की बीमारी पर बात करते हुए पूजा ने बताया कि 'कपिल शो कि गिरती टीआरपी कि वजह से बहुत ज्यादा स्ट्रेस ले रहे हैं

Rajni Ashish Updated On: Jul 21, 2017 05:49 PM IST

0
Shocking : कपिल शर्मा की बहन का खुलासा, कपिल हुए डिप्रेशन के शिकार

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा लगातार गलत वजहों से सुर्खियों में हैं. इस साल मार्च में जहां उनकी अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर से लड़ाई खबरों में रही. इसके बाद अब पिछले एक-दो महीनों से कई बार कपिल के अचानक से बीमार हो जाने की वजह से 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से लगातार पर बॉलीवुड स्टार्स को शूट कैंसिल करना पड़ा है.

kapil-sharma_759_ie-archives

 

 

मीडिया के लिए पोज करते हुए अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डीक्रुज और अथिया शेट्टी

रीसेंट मामला फिल्म 'मुबारकां' की टीम के साथ हुआ है जब घंटों इंतजार करने के बाद उन्हें कपिल की टीम ने बताया की वो बीमार हो गए हैं जिसके बाद शूट कैंसिल कर दिया गया.

Shah Rukh Khan with Anushka Sharma 2

 

रिपोर्ट्स ये भी आयीं कि जब शाहरुख और अनुष्का अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशनल शूट के लिए कपिल के शो पर आये तो कपिल ने बीमारी का बहाना बनाकर शूट कैंसिल कर दिया. लेकिन उसी दिन कपिल अपनी फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग मुंबई के एक स्टुडिओं में कर रहे थे.

kapil1

इससे ना सिर्फ कपिल के रेपुटेशन पर धब्बा लग रहा है बल्कि बॉलीवुड और उनके फैंस के बीच भी उनका गलत इंप्रेशन बनता जा रहा है. हालांकि कपिल की बहन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि कपिल को सिचुएशन के बारे में पता है और वो अपनी जिम्मेदारी अच्छे से समझते हैं.

 

कपिल डिप्रेशन में हैं !

 

1_1500621329

पूजा ने कपिल की बीमारी पर बात करते हुए कहा कि हो सकता है कि स्ट्रेस कि वजह से कपिल डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं लेकिन वो इस बात का खुलासा घरवालों से भी नहीं करते हैं.

3_1500621336

पूजा ने बताया कि, 'कपिल शो कि गिरती टीआरपी कि वजह से बहुत ज्यादा स्ट्रेस ले रहे हैं. स्ट्रेस की वजह से उनकी बॉडी में ग्लूकोस लेवल लगातार बढ़ता जा रहा है और इसकी वजह से ही लो-ब्लडप्रेशर की प्रॉब्लम भी उन्हें हो रही है. कपिल लगतार बीमार इसलिए भी हो रहे हैं क्योंकि वो अपने खाने पर भी ध्यान नहीं रखते हैं. डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्ट करने की एडवाइस भी दी है लेकिन वो किसी की नहीं सुन रहे हैं.उन्हें बहुत ज्यादा स्ट्रेस है लेकिन सेट पर बेहोश होने की खबरें सही नहीं हैं'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi