विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

OMG : आखिर कपिल शर्मा ने क्यों लिया 'फिरंगी' को टीवी शोज में प्रमोट नहीं करने का बड़ा फैसला ?

कपिल का मानना है कि वो किसी शो में ना जाकर डायरेक्ट मीडिया से बात करेंगे

Rajni Ashish Updated On: Oct 16, 2017 11:06 PM IST

0
OMG : आखिर कपिल शर्मा ने क्यों लिया 'फिरंगी' को टीवी शोज में प्रमोट नहीं करने का बड़ा फैसला ?

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में बहुप्रतिक्षित फिल्म 'फिरंगी' का मोशन पोस्टर रिलीज किया है.कपिल की फिल्म फिरंगी 24 नवंबर को रिलीज हो रही है और कपिल इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.कॉमेडी फिल्म 'फिरंगी' के इस मोशन पोस्टर में देखा जा सकता है कि कपिल एक एक्टर को लात मारकर भगा रहे हैं. वो किसी थानेदार से कम नहीं लग रहे और उनके पीछे उनकी पलटन भी खड़ी नजर आ रही है. इस मोशन पोस्टर में कपिल पुलिस की वर्दी में काफी फिट और हैंडसम लग रहे हैं.

वैसे पिछले दिनों कपिल को उनके खराब स्वास्थ्य की वजह से लगतार सुर्खियों में रहे. यही नहीं खराब सेहत की वजह से कपिल को अपने शो से सुपरस्टार सेलिब्रिटी शाहरुख खान और अजय देवगन को लौटाना पड़ा था. इसी वजह से कपिल को सोनी टीवी पर अपने सबसे पॉपुलर शो से हाथ धोना पड़ा था. कई बार इस शो के सेट से कपिल के सीधे हॉस्पिटल पहुंचने की खबरें भी आईं. फिलहाल कपिल के वापस ठीक होकर एक्शन में आने की खबरें आ रही है. जो उनके फैंस के लिए राहत की खबर है.

कपिल नहीं करेंगे टीवी शो में फिल्म में प्रमोट

kapil 1002

वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा अपनी फिल्म 'फिरंगी' को छोटे पर्दे पर प्रमोट नहीं करेंगे. कपिल शर्मा का कहना है कि 'जब उनका शो था तो लोग अपनी फिल्म प्रमोट करने आते थे, अब उनके पास सवाल है कि वे कहां जाएं? सूत्रों का कहना है कपिल ने तय किया है कि वो छोटे पर्दे के किसी चैनल पर अपनी फिल्म का प्रचार नहीं करेंगे. बल्कि सीधे मीडिया से बात करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi