S M L

Viral : 'फिरंगी' कपिल देसी वीर जवानों के लिए रखेंगे फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

कपिल ने ट्वीट करते हुए ये एलान किया है कि वो फिल्म 'फिरंगी' की देश के वीर जवानों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाले हैं.

Updated On: Nov 06, 2017 06:21 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral :  'फिरंगी' कपिल देसी वीर जवानों के लिए रखेंगे फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा कुछ वक्त के गैप के बाद वापस धमाका करने के लिए तैयार हैं. इस बार वो टीवी कॉमेडी शो से नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फिरंगी' से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. कपिल की फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. अब तक इस फिल्म के टीजर को लाखों लोग देख चुके हैं और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर की सफलता से गदगद कपिल ने अब 'फिरंगी' की देश के वीर जवानों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखने का एलान कर दिया है. कपिल ने ट्वीट करते हुए ये एलान किया है कि वो फिल्म 'फिरंगी' की देश के वीर जवानों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाले हैं.

फिरंगी के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा पंजाब के एक गांव को रहने वाला शख्स है. जिसे अंग्रेजों से प्यार है. उसे अंग्रेजों के यहां नौकरी भी मिल जाती है लेकिन गांव के बाकी लोग उसको पसंद नहीं करते.

मोनिका गिल इस फिल्म में कपिल की हीरोइन बनी हैं, जो पंजाबी कुड़ी के किरदार में हैं. ट्रेलर में कई कॉमेडी सीन्स हैं. जिन्हें देखकर आपको हंसी जरूर आएगी.

फिल्म के मोशन पोस्टर में सबको लात मारने का जो एक्शन दिखाया गया है उसका खुलासा भी इस ट्रेलर में हो गया है. कपिल लात मारकर कई लोगों का दर्द दूर करते नजर आ रहे हैं.

फिर कैसे कहानी ट्वीस्ट लेती है और ये फिरंगियों के कैसे बदला लेता है ये ही प्रोमो में दिखाया गया है.

आप भी देखिए इस फिल्म का ट्रेलर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi