S M L

Buzz : कपिल शर्मा के डूबते करियर को मिला बॉलीवुड के 'शेरखान' का साथ, होगी फिल्म में धमाकेदार एंट्री

जहां कपिल लगातार विवादों में घिरे हुए हैं वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक अब कप‍िल शर्मा को सलमान खान का सहारा म‍िल सकता है.

Rajni Ashish Updated On: Jun 12, 2018 12:53 PM IST

0
Buzz : कपिल शर्मा के डूबते करियर को मिला बॉलीवुड के 'शेरखान' का साथ, होगी फिल्म में धमाकेदार एंट्री

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा 2  महीने तक ट्विटर से गायब थे, उनकी कल ही ट्विटर पर वापसी हुई है. उन्होंने फैंस से ट्विटर के जरिए बातचीत भी किया.इससे पहले कपिल ने 6 अप्रैल को ट्वीट कर कुछ लोगो पर उनकी छवि खराब करने के आरोप भी लगाए थे.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल को मिला सलमान का साथ

salman-khan-with-kapil-sharma_144705979230

जहां कपिल लगातार विवादों में घिरे हुए हैं वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक अब कप‍िल शर्मा को सलमान खान का सहारा म‍िल सकता है. कप‍िल शर्मा सलमान खान के साथ फ‍िल्‍म 'शेरखान' में नजर आ सकते हैं. कहा जा रहा है कि बहुत पहले 'कॉमेडी सर्कस' के दौरान कप‍िल शर्मा से सलमान खान के भाई सोहेल खान ने वादा क‍िया था क‍ि वो अपनी अगली फ‍िल्‍म 'शेरखान' में उन्‍हें मौका देंगे. लेकिन शो खत्म हो गया उसके बाद कपिल का खुद का शो भी आ गया, फिल्में भी आ गई, लेकिन सोहेल की 'शेरखान' का कुछ अता पता नहीं चला. अब एक बार फ‍िर शेरखान की चर्चा खबरों में है। बॉलीवुड गल‍ियारों में चर्चा है क‍ि सोहेल खान द्वारा न‍िर्म‍ित इस फ‍िल्‍म में कप‍िल शर्मा नजर आ सकते हैं. हालांक‍ि इस बारे में सोहेल या कप‍िल की टीम की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

ट्विटर पर कपिल ने क्या लिखा?

आखिरकार दो महीने बाद ट्विटर पर देर रात लौटे कपिल ने घोषणा की - "मैं फैंस के साथ ट्वीट पर चैट करूंगा." कप‍िल के इस ट्वीट का फैंस ने जबरदस्त रेस्पांस दिया. फैंस ने उनसे पूछा- "आप इतने दिनों से कहां थे." कपिल ने बताया- "मैं ट्रैवल‍िंग कर रहा था." अपनी वापसी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा- "मैं जल्द नए शो के साथ वापस आने वाला हूं."

वैसे माना जा रहा है कि "फैमिली टाइम" भी कपिल के पुराने शो की तरह खत्म हो चुका है. हालांकि सोनी टीवी के साथ उनके रिश्ते अब भी बेहतर ही हैं. फैमिली टाइम बंद होने का संकेत सोनी टीवी के बिजनेस हेड दानिश खान ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में दिया था. हालांकि उन्होंने यह भी कहा था- "कपिल जब भी स्वस्थ होंगे, हम उनके साथ फिर से काम करेंगे. हमें उनके साथ काम करने में बहुत खुशी होगी."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi