S M L

कपिल शर्मा को लगी साढ़े साती! अब भी नहीं लौटे सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर इंडियन आइडल सीजन 9 के फिनाले में रिंकू भाभी के किरदार में नजर आने वाले हैं

Updated On: Apr 01, 2017 03:25 PM IST

Runa Ashish

0
कपिल शर्मा को लगी साढ़े साती! अब भी नहीं लौटे सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा की के9 प्रोडक्शन टीम को लग रहा था कि 29 मार्च को कॉमेडी शो के एपिसोड के साथ शायद कोई चमत्कार होने जा रहा है. उम्मीद थी कि सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा सेट पर लौट आएंगे. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

लगता है कि कपिल की साढ़े साती शुरू हो गई है.

कपिल वो ही हैं जो कभी अपने शो पर अमिताभ और अक्षय जैसे कलाकारों को ले कर आ जाते थे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी शो पर लाने की डींगें हांक चुके हैं. अब हालत ये है कि इस बार शो पर सिर्फ रवीना टंडन पहुंची और वो भी अपने दोनों बच्चों को ले कर. बमन ईरानी और अरशद वारसी जैसे कलाकारों ने भी शो से मुंह फेर लिया है.

शो में न पहुंच पाने को ले कर जब फ़र्स्टपोस्ट ने बमन से बात की तो उन्होंने कहा, 'ऐसी कोई बात है ही नहीं. मैं अपनी एक फिल्म की शूटिंग मुंबई के उपनगर विक्रोली में कर रहा था और मैंने पहले अपनी अनिश्चितता के बारे में बता दिया था कि 90% है कि मैं नहीं आ सकूंगा, लेकिन फिर भी मैं पूरी कोशिश करूंगा. अंत में हुआ ये कि मैं नहीं जा सका. ऐसी कोई भी बात नहीं है जैसा आप सोच रहे हैं.'

Kapil Sharma Sunil Grover Chadra Prabhakar

के9 प्रोडक्शन हाउस मे काम करने वाले विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि 'कपिल अगर इस लड़ाई को दो-तीन दिन में माफी मांग कर निपटा लेते तो बात बन जाती. हमें उम्मीद थी कि घरवाले शो पर वापस लौट आएंगे, लेकिन इस एपिसोड के शूटिंग के बाद वो उम्मीद भी नहीं रही. सच पूछें तो कपिल ने सुनील ग्रोवर के अलावा किसी से माफी तक नहीं मांगी, सुनील ग्रोवर से भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही माफी मांगी.'

शो के एक और सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू को भी राजनीतिक व्यस्तता के कारण रात को दस बजे के बाद ही शूटिंग करनी पड़ रही है. ऐसे में कई लोगों न न आने की वजह ये भी हो सकती है कि शूटिंग देर से हो रही है.

सुनील ग्रोवर की बात करे तो वह इस बार इंडियन आइडल सीजन 9 के फिनाले में रिंकू भाभी का किरदार निभाकर शूट करने वाले हैं. इस पूरे मामले पर काफी समय से चैनल ने तक चुप्पी साधे रखी है. चैनल ने सिर्फ इतना बताया कि शो के लिए लोगों से हर स्तर पर बात की जा रही है. हालांकि पहले चैनल ने आपस में ही मामले को निपटाने को कहा था.

अगर चैनल ने रिंकू भाभी यानी सुनील ग्रोवर को किसी और शो में बुला लिया है तो इसका मतलब है कि चैनल भी सुनील को छोड़ना नहीं चाहता. लेकिन ये तय है कि सुनील अब 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा अब नहीं बने रहना चाहते हैं और कपिल के शो के सामने इंडियन आइडल जैसे शो को चुनना इसी बात का संकेत है.

शो को छोड़ चुके एक और कलाकार अली असगर ने भी सब टीवी के 'तीन देवियां' शो में एक कैमियो शूट किया है. इसमें वो एक जंगली की तरह दिखाई देने वाले हैं. हालांकि इसमें वो तीन देवियां की देवियों की लिपस्टिक लगाते हुए प्रोमो कर चुके हैं, जिसे देख कर किसी को भी दादी की याद आ जाए. उनका शूट पिछले शुक्रवार यानी 24 तारीख को शुरू हुआ था जो बुधवार यानी 29 मार्च तक चला.

Ali Asgar as Katappi

अभी तक चंदन प्रभाकर के नाम पर थोड़ा संशय बना हुआ है कि शायद वो लौट आए क्योंकि वो कपिल के बहुत पुराने मित्र हैं.

Chadu Chadra Prabhakar Kapil Sharma

शो की टीआरपी की भी बात कर लेते हैं. कपिल के शो में जब 'बेगम जान' विद्या बालन आईं थी तो उस हफ्ते की टीआरपी 2.1 रही. कभी टीवी रेटिंग के ऊपर के पायदान पर रहने वाले कपिल अब टॉप 10 से भी बाहर हो गए हैं. हाल ही में यूट्यूब पर जब कपिल शर्मा के शो को पोस्ट किया गया तो शुरुआती समय में ही नाम शबाना वाले शो को 49 हजार डिसलाइक मिले थे और कॉमेडी स्पेशल में 17 हजार डिसलाइक मिले थे.

 

आने वाले समय में आईपीएल भी दिखाया जाने वाला है. ये वो समय होता है जब टीवी पर नए शोज शुरू नहीं किए जाते और न ही कोई बड़ी फिल्म रिलीज करने का रिस्क लिया जाता है.

ऐसे में सवाल है कि कपिल शर्मा अपने शो में किसे ले कर आएंगे. न तो शो को सजाने वाले चार घरवाले होंगे और न शो पर चार चांद लगाने वाले फिल्म प्रमोशन करने के लिए बड़े चेहरे.

जाने-माने न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय बी जुमानी का कहना है कि 'कपिल के सितारे उन्हें अपनों से ही दूर करने वाले हैं वहीं सुनील ग्रोवर कहीं भी जाएं उनका काम चलता रहेगा.'

इस पूरे मामले पर जब हमने चैनल से बात की तो उनकी पीआर टीम का कहना था कि चैनल लगातार कपिल और उनके शो से जुड़े लोगों के साथ संपर्क में है.पीआरटीम का ये भी कहना था कि अरशद के गोलमाल के शूट में बिजी होने की वजह से उनका भी कपिल के शो में हिस्सा लेना कन्फर्म नहीं था. हालांकि चैनल ने शो का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू न करने के कयासों को खारिज करते हुए कहा कि कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू कर लिया गया है.

अब आप समझ गए ना कि हम ऐसे क्यों बोल रहे हैं कि

कपिल को लगी साढ़े साती

ना मिले घराती ना मिले बाराती

दूल्हे मियां ख़ुद ही नाचे अपनी घोड़ी आगे

घोड़ी से उतर-उतर कर

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi