S M L

कहीं कपिल और सुनील हमें 'अप्रैल फूल' तो नहीं बना रहे !

सुनील के चाहने वालों ने कपिल शर्मा के ऑनलाइन एपिसोड को यूट्यूब पर डिसलाइक किया है

FP Politics Updated On: Mar 27, 2017 04:43 PM IST

0
कहीं कपिल और सुनील हमें 'अप्रैल फूल' तो नहीं बना रहे !

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की तथाकथित लड़ाई के चर्चे इस समय हर जगह हैं. फैन्स के बीच में दो फाड़ हो चुके हैं और सुनील के चाहने वाले लोगों ने कपिल शर्मा के ऑनलाइन एपिसोड को यूट्यूब पर डिसलाइक भी किया है.

खबर ये भी है कि कपिल के रवैये से नाराज होकर शो पर उनके दो अन्य सहयोगी  चंदन प्रभाकर और अली असगर  इस शो को छोड़कर जा रहे हैं.  लेकिन क्या ये वाकई एक लड़ाई है या इसके पीछे भी कपिल की कॉमेडी टीम का एक राज छिपा है.

न्यूज़ 18 हिंदी पर हम उन 5 कारणों के बारे में आपको बता रहे हैं, जिनके चलते, कपिल और सुनील की ये लड़ाई  एक प्रैंक भी  हो सकती है.

कोई सबूत नहीं

कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुई इस तथाकथित लड़ाई का कोई सबूत अभी तक सामने नहीं आया है. ये मानना बेहद मुश्किल है कि एक अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट, जो यात्रियों से भरी हुई थी, उसमें किसी ने भी इस झगड़े का वीडियो नहीं बनाया. जबकि आजकल छोटी से छोटी घटना का भी लोग वीडियो बना लेते हैं. इस तथाकथित लड़ाई की कोई तस्वीर भी अभी तक सामने  नहीं आई है.

एयर इंडिया में शिकायत

हाल ही में शिवसेना के सांसद  रवींद्र गायकवाड़ के एक एयर इंडिया कर्मचारी को पीटने के बाद विमान कंपनियो ने उन्हें 'नो फ्लाइ' लिस्ट में डाल कर बैन कर दिया. लेकिन कपिल शर्मा के मिसबिहेव पर विमानकर्मी चुप रहे, ऐसा कैसे हुआ ? लोकसभा में शिवसेना के दूसरे सांसद आनंदराव ने इस मुद्दे को उछाला भी है और कपिल के उपर बैन न लगाने की बात का ज़िक्र किया है. इस बात का संज्ञान लेते हुए एयर इंडिया के चीफ अश्विनी लोहानी ने इस मामले की जाँच के आदेश दिए हैं, लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया को दी खबर के मुताबिक अभी भी उनके पास कपिल के खिलाफ़ कोई शिकायत विमानदल की ओर से नहीं आई है.

सुनील और कपिल की चुप्पी 

इस मामले में भले ही सुनील और कपिल ने एक दूसरे से सोशल मीडिया के ज़रिए बात की है लेकिन किसी भी इंटरव्यू में उन्होनें इस मामले पर रौशनी डालने से इंकार कर दिया है. कपिल और सुनील दोनों ही उस दिन का वर्णन करने से इंकार कर रहे हैं और क्या सुनील छोड़ देंगे इसका जवाब हां या ना में नहीं दे रहे हैं.

सिद्धू की बात

पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कपिल शर्मा शो के सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू की बातों से भी ये कयास लगाया जा सकता है कि ये लड़ाई ज़्यादा दिन नहीं चलेगी क्योंकि कपिल और सुनील को वापिस लाने का ज़िम्मा वो अपने सिर ले चुके हैं. सिद्धू पुराने खिलाड़ी हैं और मंझे हुए राजनेता है, वो किसी भी दावे को हवा में नहीं करेंगे, खासकर तब जब उस दावे से उनकी साख जुड़ी हो.

सोनी का कॉन्ट्रैक्ट

इन सारी बातों में सबसे आसान और सबसे लॉजिकल बात है कि क्या इस मसले से सोनी टीवी को कोई आपत्ति नहीं है ? हर कलाकार अपने चैनल के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट के तहत काम करता है और  किसी भी चैनल या शो को ऐसे ही बीच में छोड़कर आ जाना इतना आसान नहीं होता. कपिल शर्मा  और उनकी पूरी टीम जब कलर्स से सोनी  में आए तो सोनी को लगभग 100 करोड़ रुपए इस डील में लगाने पड़े थे, ऐसे मे क्या सोनी इतनी आसानी से अपने फ़्लैगशिप शो को खत्म कर देगा ?

दैनिक मिड डे के अनुसार सोनी टीवी इस शो के कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाएगा और इस महीने जब सुनील ग्रोवर का कॉन्ट्रैक्ट भी चैनल के साथ खत्म हो जाएगा, लेकिन ये सारी बातें सिर्फ सूत्रों के हवाले से कही जा रही हैं और इस मामले में पुख्ता खबर अभी तक किसी ने नहीं दी है.

जिस तरह से चीज़ों को सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है, ऐसा लगता है कि दाल में कहीं कुछ काला है, लेकिन अगर वाकई ये लड़ाई सच्ची है तो सोनी पर जल्द ही कुछ नया दिखनेवाला है.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi