S M L

कपिल शर्मा vs सुनील ग्रोवर: किसने किसको मारा, किसपर फेंका जूता, जानिए पूरी कहानी

फ्लाइट के एक सहयात्री ने सुनाई पूरी कहानी

Updated On: Mar 23, 2017 03:23 PM IST

FP Staff

0
कपिल शर्मा vs सुनील ग्रोवर: किसने किसको मारा, किसपर फेंका जूता, जानिए पूरी कहानी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुआ झगड़ा आए दिन बड़ा होता जा रहा है. कपिल इस घटना के लिए माफी मांग चुके हैं, तो सुनील इस घटना से बहुत आहत हैं और उन्होंने द कपिल शर्मा शो को छोड़ने का मन बना लिया है.

और खबरें ये भी आ रही हैं कि उनके समर्थन में नानी का किरदार करने वाले अली असगर और चंदू चायवाला के किरदार में नजर आने वाले चंदन प्रभाकर भी शो छोड़ देंगे. इन तीनों किरदारों ने इस घटना के बाद शो की शूटिंग को बायकॉट कर रखा है.

हालांकि खबरें तो आईं थीं कि 18 मार्च की उस 12 घंटों की मेलबर्न-दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को कॉलर से पकड़कर थप्पड़ मारे थे. लेकिन असल में सारी घटनाएं क्या थीं और मामला यहां तक क्यों जा पहुंचा था, इसकी कोई जानकारी नहीं थी.

लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स के एक रिपोर्ट की मानें तो उस फ्लाइट में सफर कर रहे एक शख्स ने बताया है कि आखिर उस दिन क्या हुआ था.

कपिल नशे में थे

कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर इंडिया लौट रहे थे. कपिल ग्लेनफिडिच विहस्की की एक पूरी बोतल पी चुके थे. केबिन क्रू खाना सर्व कर रहा था तो उस वक्त वहां मौजूद पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया. इसी बात से कपिल नाराज हो गए. कपिल अभी ड्रिंक कर रहे थे और उन्हें एतराज था कि लोग उनके बिना ही खाना खा रहे हैं. कपिल बोले, 'जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना?'

सुनील को कॉलर पकड़कर मारा थप्पड़

कपिल इतनी जोर से चिल्ला रहे थे कि फ्लाइट में सफर कर रहे लोग डिस्टर्ब हो रहे थे.

चश्मदीद ने बताया, 'कपिल की हरकत से उनकी टीम के मेंबर इतने सहम गए कि आधा खाना खाया हुआ प्लेट ही क्रू को लौटाने लगे. इस दौरान सुनील कपिल को शांत कराने की कोशिश कर रहे थे. इससे कपिल और भड़क गए और उन्होंने अपना जूता निकालकर सुनील पर फेंक दिया. सूत्रों का कहना है कि कपिल ने सुनील का कॉलर भी पकड़ा और कई थप्पड़ मारे.

सुनील ने कुछ नहीं कहा

चश्मदीद ने बताया कि इस दौरान सुनील शांत ही रहे. कपिल और भी भड़क गए थे और लगातार गालियां दे रहे थे. कपिल ने अपनी टीम से कहा, 'तुम लोगों को मैंने बनाया है. मैं सबका करियर खत्म कर दूंगा. तुम टीवी वाले क्या समझते हो? सबको निकाल दूंगा मैं.'

पिछली बार शो छोड़ने के लिए सुनील को मारा ताना

कपिल ने सुनील ग्रोवर को उनका शो छोड़कर जाने और फिर वापस आने की घटना को याद करते हुए ताना मारते हुए कहा, 'गया था ना तू तो, आया ना वापस मेरे ही पास.'

इस पूरी घटना के बाद फ्लाइट के पैसेंजर्स घबरा गए थे. क्रू कपिल को शांत कराने की कोशिशें कर रहा था. यहां तक कि उन्हें कपिल को सिक्योरिटी बुलाने की धमकी भी देनी पड़ी.

फिलहाल कपिल ने माफी मांगी है और कहा है कि हममें हमेशा अच्छी बातों के लिए झगड़े होते ही रहते हैं. लेकिन लगता है कपिल इस बार हद से बाहर चले गए हैं. क्योंकि सुनील ने जिस तरह इस मामले पर कपिल को सुनाया है, लगता नहीं कि वो वापस  आएंगे. खबर ये भी है कि अगर उनकी फीस डबल भी कर दी जाती है तो भी वो कपिल के शो में कभी वापस नहीं आएंगे.

अगर नए खबरों पर यकीन करें तो कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक सुनील की जगह ले सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi