Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

कपिल की कॉमेडी नाइट कहीं बन न जाए डरावनी रात

आज कपिल के पास गाड़ी है, बंगला है, पैसा है, बैंक बैलेंस है और मां भी है. लेकिन दोस्त नहीं...

Kinshuk Praval Kinshuk Praval Updated On: Mar 24, 2017 08:38 AM IST

0
कपिल की कॉमेडी नाइट कहीं बन न जाए डरावनी रात

कपिल शर्मा की कॉमेडी नाइट सोनी टीवी के लिए डरावनी रात में बदल रही है तो कपिल के लिए काली अंधेरी रात. जो लोग कपिल के शो को हिट कराने में अहम किरदार बने थे वो आज  रिश्तों में पड़ी दरारों की वजह से  बिछड़ने की कगार पर पहुंच चुके हैं.

बीच आसमान में अदावत का सिलसिला तब शुरू हुआ था जब कपिल का नशा सातवें आसमान पर था. कपिल के गुस्से ने सुनील ग्रोवर को थप्पड़ा मारा तो जूता भी फेंका. अपने करीबी दोस्त चंदन प्रभाकर को नौकर कहा. ये आरोप कपिल पर लगे हैं जिस पर कपिल का कहना है कि नशे में झगड़ा हो ही जाता है.

Chadu Chadra Prabhakar Kapil Sharma

कपिल के बचपन के दोस्त हैं चंदन प्रभाकर, लेकिन उन्होंने भी 'द कपिल शर्मा शो' को गुड बाय कह दिया है

लेकिन ये झगड़ा बिट्टू के परिवार में कुछ इस तरह रूप ले चुका है कि डॉक्टर गुलाटी, चंदू चायवाले से लेकर नानी-बुआ और सुगंधा भी कपिल के शो को छोड़ गई हैं.

ट्वीट से लगाया था कॉमेडी का तड़का, लेकिन बढ़ गई थी मुश्किलें

कपिल के लिए ये वक्त उनके बुरे वक्त की शुरुआत है क्या? या फिर ये एक नया कॉमेडी स्टंट? लोगों को हंसाने वाले कपिल किसी अपने के लिए इतना बुरा कैसे हो सकते हैं? ऑन कैमरा एक कॉमेडियन निजी जिंदगी में इतना गुस्सैल और अहंकारी क्यों हैं? क्या कपिल को विवादों में रहना पसंद है? दरअसल कपिल को लेकर ये तमाम सवाल आज लोगों के जेहन और जुबान पर हैं.

Kapil sharma 2

लाफ्टर चैलेंज से शुरू हुआ कपिल शर्मा का सुनहरा दौर

कपिल की ‘ऑफ स्क्रीन’ हरकतें ही उनके लिए विवाद की स्क्रिप्ट तैयार करती हैं. कपिल विवादों से लिपटने के लिए देश की सत्ता के शीर्ष तक अपनी शिकायत का पत्थर फेंक सकते हैं.

कपिल ने पीएम को ट्वीट कर बीएमसी पर करप्शन का आरोप लगाया था. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर सवाल दागा था ‘क्या यही हैं आपके अच्छे दिन?

कपिल शर्मा ने कहा था कि उन्होंने 3 साल में 15 करोड़ टैक्स भरा उसके बावजूद उनसे बीएमसी ने 5 लाख की घूस मांगी. लेकिन बाद में बीएमसी की जांच में कपिल खुद ही अवैध कंस्ट्रक्शन के चक्कर में फंस गए. ऐसे में कपिल अपनी जिस छवि के बूते पीएम मोदी पर सवाल उठा रहे थे वो खुद ही अपनी हरकतों की वजह से बेनकाब भी हो गए.

दो साल पहले एक अवॉर्ड फंक्शन शो में कपिल को प्रियंका चोपड़ा पर गुस्सा आया था. गुस्सा भी ऐसा कि उन्होंने स्टेज पर इयरफोन और माइक तक फेंक दिया. वजह थी कि प्रियंका मेकअप की वजह से शूटिंग में लेट हो रही थीं. हालांकि ये बात अलग है कि बाद में खुद कपिल और प्रियंका ने ट्विटर पर इस झगड़े से इनकार किया था.

Kapil Sharma Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा पर भी गुस्सा कर चुके हैं कपिल शर्मा

कपिल अपने शो को लेकर कितना ‘आउट ऑफ कंट्रोल’ हो जाते हैं इसकी बानगी कई दफे देखने को मिली है. कभी उन्होंने एजाज खान को सेलिब्रिटी गेस्ट बनाकर पूरा एपिसोड शूट किया तो फिर उसे टेलीकास्ट नहीं किया.

कभी उन्होंने सनी लियोनी को अपनी फिल्म जैकपॉट के प्रमोशन के लिए अपने शो में नहीं आने दिया. कभी उन्होंने प्रेग्नेंट वूमन पर भी कमेंट किया था जिस पर उन्हें माफी मांगनी पड़ी.

इससे पहले इंटरनेशनल मराठी फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स के इवेंट के वक्त उन पर मोनाली ठाकुर, तनिषा मुखर्जी और दूसरी एक्ट्रैस के साथ बदसलूकी का आरोप लगा.

संघर्ष से बने हैं कपिल शर्मा 'कॉमेडी किंग'

कपिल पर स्टारडम का सुरूर हावी है. ये हर उस स्टार की जिंदगी में हो चुका है जिसने उस स्टारडम को छुआ है और महसूस किया है. बॉलीवुड के गलियारों में स्टारडम से जुड़े अभिनेताओं की अनगिनत कहानियां आज भी रस लेकर सुनी और सुनाई जाती हैं.

लेकिन कपिल के साथ स्टारडम का जुनून घमंड सा दिखाई देता है. स्टारडम के नशे में कपिल भूल जाते हैं उस अतीत को जहां संघर्ष के दौर में उनके सपने आंखों में टहल रहे थे.

अमृतसर की गलियों में लोगों को हंसाने की कोशिश उनके भीतर के तनाव को कम करने के लिए काफी नहीं थी. परिवार की माली आर्थिक स्थिति के बीच पिता का निधन होना पूरे परिवार पर आसमान टूटने के बराबर था. घर चलाने के लिए कभी पीसीओ चलाया तो कभी ट्यूशन भी पढ़ाया. लेकिन उनके टैलेंट को आखिरकार किस्मत ने भी सलाम किया.

Kapil Sharma 3

आर्थिक तंगी के चलते पीसीओ में काम किया है कपिल शर्मा ने

मुंबई की मायानगरी में लाफ्टर चैलेंज में मिले मौके ने उन्हें कॉमेडियन किंग बना दिया. तब से कपिल ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. कामयाबी के शिखर पर पहुंचे कपिल बॉलीवुड के बड़े सितारों में अपनी पहचान बना चुके हैं.

कपिल की टीआरपी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो एक शो के लिए 60 से 70 लाख रुपये की फीस लेते हैं. पंजाब में उनका आलीशान मकान है तो मर्सिडीज और रेंज रोवर जैसी गाड़ियां भी हैं. एक दशक में कपिल सफलता के पर्याय बन चुके हैं. लेकिन खुद कपिल ही इन सारे रंगों को एक झटके में फीका भी बना जाते हैं.

Kapil Sharma Jacqueline Fernandis

रेंज रोवर और मर्सिडीज जैसी लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं

पहले भी सुनील ग्रोवर शो छोड़कर जा चुके हैं

सुनील ग्रोवर के साथ उनके झगड़े की ये दूसरी तारीख थी. इससे पहले भी कैलेंडर की एक तारीख में दोनों के बीच रिश्ते इतने खराब हुए थे कि सुनील ग्रोवर शो छोड़कर चले गए थे. साल 2013 में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के पॉपुलर कैरेक्टर गुत्थी ने कपिल का शो छोड़ दिया था. लेकिन बाद में कपिल के मनाने के बाद जुलाई 2014 में गुत्थी की वापसी हो सकी थी.

लेकिन इस बार कपिल शर्मा के शो से उनके किरदार बारी-बारी जा रहे हैं. एक तरफ नवजोत सिद्धू का पक्का नहीं है कि वो शो में बने रहेंगे या नहीं, वहीं अली असगर, सुगंधा, चंदन प्रभाकर, सुनील ग्रोवर और क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस का शो से अलग होने की खबरें कपिल के लिए कयामत से कम नहीं है.

Kapil Sharma Sunil Grover Chadra Prabhakar

पहले भी शो छोड़कर जा चुके हैं सुनील ग्रोवर

यहां तक कि सोनी टीवी भी कपिल शर्मा पर पुराने स्टार्स को लाने के लिए दबाव बना रहा है. हालात ये हैं कि कपिल को उन पुराने दोस्तों का अहसान लेना पड़ रहा है जिनकी तरफ कपिल ने मुड़कर नहीं देखा था. एहसान कुरैशी, राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल जैसे दोस्त कपिल के शो को बचाने में लगे हुए हैं.

आज कपिल के पास गाड़ी है, बंगला है, पैसा है, बैंक बैलेंस है और मां भी है. लेकिन उनके मिजाज की वजह से ज्यादा दिन दोस्त नहीं रह सकते हैं क्योंकि ये घटनाएं कहती हैं कि दोस्ती की कद्रदानी कपिल की आदतों में शुमार नहीं है.

स्टारडम के सुरूर में शराब का नशा कॉकटेल का काम करता है और उसके बाद कपिल आपे से बाहर निकल जाते हैं. जब उनका नशा उतरता है तो वो कुछ न कुछ गंवाने के मोड़ पर होते हैं. इस बार दांव पर उनका अपना शो है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi