S M L

Buzz : कपिल शर्मा की 'बुआ' अब इस कॉमेडी शो में आएंगी नजर

उपासना, सब टीवी के चर्चित धारावाहिक 'जिजाजी छत पर है' में धमाल करती नजर आएंगी

Rajni Ashish Updated On: Aug 03, 2018 04:07 PM IST

0
Buzz : कपिल शर्मा की 'बुआ' अब इस कॉमेडी शो में आएंगी नजर

टीवी के हिट शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपील' की 'बुआजी' के नाम से भी मशहूर टैलेंटेड एक्टर और कॉमेडियन उपासना सिंह अब एक नए शो में दिखाई देंगी. उपासना जिन्होंने एक लम्बे अरसे से फिल्मों में अपनी जगह बनाई हुई है अब वो सब टीवी के चर्चित धारावाहिक 'जिजाजी छत पर है' में धमाल करती नजर आएंगी.

उपासना इस शो में मुख्य किरदार पंचम (निखिल खुराना) की बिंदास, बोल्ड और बहादुर पंजाबी मां के किरदार में दिखेंगी. शो में उनकी एंट्री से सभी दर्शक को एक नया ट्विस्ट देखने मिलेगा क्योंकि पंचम पहली बार अपनी मां के सामने इलाइची (हिबा नवाब) को अपनी पत्नी के रूप में पेश करेगा.

Upasana 6

उपासना सिंह ने हाल ही में धारावाहिक के लिए शूटिंग की है और उनकी एंट्री 8 अगस्त से प्रसारित एपिसोड में होगी. हमेशा से ही चुलबुली और पॉजिटिव रहने वाली उपासना सिंह ने इस शो का हिस्सा बनने पर कहा -"इस शो का हिस्सा बनने से मैं बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं, मेरा किरदार डॉमिनेटिंग के साथ-साथ अपने बेटे को प्यार करने वाली मां का है, जिसकी एंट्री शो में पंचम की जिंदगी में कई सारे उतार चढाव लाएगी. मुझे यकीन है कि दर्शकों को मेरा यह अवतार जरूर पसंद आएगा और उनका मनोरंजन भी करेगा, उम्मीद है कि मैं अपने दर्शकों को निराश नहीं करूंगी.

Upasana 1

यह शो पंचम की जिंदगी के आसपास घूमता है, जो एक म्यूजिक डायरेक्टर बनना चाहता है. उसकी जिंदगी की मुश्किलें तब शुरू होती है जब उसकी मां, उपासना सिंह की शो में एंट्री होगी. सच को अपनी मां से छुपाने की कोशिश में पंचम अपने दोस्तों से अपनी मां की बीमारी के झूठे बहाने बनाकर उसके झूठ में उसका साथ देने के लिए प्रोत्साहित करता है, पर इन सब चक्कर में परिस्थितियां कुछ अजीब गरीब हालातो में बदल जाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi