S M L

Revealed : कपिल शर्मा ने पत्रकार को भेजा कानूनी नोटिस, 7 दिनों में माफी मांगने की दी मोहलत

कपिल शर्मा ने बुधवार को एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल और उसके पत्रकार विक्की लालवानी को उनके अपमानजनक आर्टिकल्स और उनके चरित्र हनन के लिए कानूनी नोटिस भेजा है.

Rajni Ashish Updated On: May 02, 2018 03:12 PM IST

0
Revealed : कपिल शर्मा ने पत्रकार को भेजा कानूनी नोटिस, 7 दिनों में माफी मांगने की दी मोहलत

देशभर में कॉमेडी आइकन बन चुके कपिल शर्मा का करियर सबसे मुश्किल दौर में है. उनको लेकर तमाम तरह की चर्चाओं और अफवाहों का बाजार गर्म है. ये तो सभी को पता है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. पहले कपिल ट्विटर में गाली-गलौच, फिर एक वेबपोर्टल के एडिटर को फोन कर धमकाना और गाली देना और फिर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और उसी एडिटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के कारण मीडिया हेडलाइंस में बने रहे. अब आजतक की खबर के मुताबिक कपिल शर्मा ने बुधवार को एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल और उसके पत्रकार विक्की लालवानी को उनके अपमानजनक आर्टिकल्स और उनके चरित्र हनन के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. इस नोटिस में कपिल शर्मा ने नोटिस प्राप्त करने के सात दिन के भीतर सार्वजनिक तौर पर बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है.

रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने पब्‍िलकेशन से 'अपने खिलाफ अपमानजनक, निंदात्मक बयानों, खबरों, साक्षात्कारों का प्रसारण न करने' का आग्रह किया है. साथ ही उन्होंने प्रकाशन से मीडिया के सभी मंचों से सभी अपमानजनक लेखों/प्रकाशन सामग्री को तत्काल हटाने को कहा है. उन्होंने छव‍ि खराब करने के लिए 100 करोड़ हर्जाना भी मांगा है.

कपिल के वकील तनवीर निजाम ने कानूनी नोटिस भेजे जाने की पुष्टि की और कहा, न्यूज पोर्टल एड‍िटर विक्की लालवानी पर लिखे लेखों में जानबूझकर मेरे मुवक्किल को बदनाम किया गया, हमने सात दिनों के भीतर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. ऐसा नहीं होने पर हम दोनों (संस्थान व पत्रकार) के खिलाफ दीवानी व आपराधिक प्रक्रिया शुरू करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi