S M L

Sorry : अब समझ में आई कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर की वैल्यू

कपिल ने सुनील के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'वो दोस्‍त हैं और जब भी उनका दिल करे वो शो में आ सकते हैं. मैं उनसे मिल कर भी आया था.'

Updated On: Jul 12, 2017 12:11 AM IST

Rajni Ashish

0
Sorry : अब समझ में आई कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर की वैल्यू

नए शोज से कॉम्पीटीशन की चिंता से जूझ रहे और बीमारी से परेशान कपिल शर्मा एक बार फिर से सुनील ग्रोवर को मानाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए.

kapil1

दरसल अपनी बीमारी की हालत में अपने फैन्‍स से बात करते हुए कपिल ने कहा है कि उन्‍हें अपने साथी कलाकार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की बहुत याद आती है.

इतना ही नहीं, कपिल से उनके फैन्‍स ने जब यह जानना चाहा कि सुनील ग्रोवर इस शो पर कब वापस आ रहे हैं तो, कपिल ने कहा कि सुनील उनके दोस्‍त हैं और वह जब चाहें त‍ब शो पर वापस आ सकते हैं.

कपिल ने फैन्‍स के सवालों के जवाब में कहा कि सुनील उनके भाई की तरह हैं.

Sunil-Grover-and-Kapil-Sharma

अपने फैन्स से लाइव चैट के जरिए कपिल ने बातचीत की. इस चैट के वक्‍त कपिल काफी बीमार नजर आ रहे थे.

कपिल से जब एक फैन ने पूछा कि सुनील इस शो पर वापस कब आ रहे हैं तो कपिल ने कहा, 'वह दोस्‍त हैं और जब भी उनका दिल करे वह आ सकते हैं. मैं उनसे मिल कर भी आया था. देखते हैं.'

आप कपिल के इस वीडियो को निचे देख सकते हैं.

जैसा कि आपको पता है कि मार्च में ऑस्‍ट्रेलिया में शो कर मुंबई लौटते वक्‍त फ्लाइट में कपिल शर्मा और उनकी टीम के बीच झगड़ा हुआ था.

इस झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने शो की शूटिंग के लिए आना छोड़ दिया था.

जहां चंदन कपिल की टीम में उनके मनाने के बाद वापिस आ गए हैं तो वहीं अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल को छोड़ कृष्णा के 'द ड्रामा कंपनी' का दामन थाम लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi