S M L

Photos: बीएसएफ के जवानों के बीच कपिल ने किया ‘फिरंगी’ का प्रमोशन

कपिल शर्मा अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ का हर जगह प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं

Updated On: Nov 27, 2017 01:29 PM IST

Akash Jaiswal

0
Photos: बीएसएफ के जवानों के बीच कपिल ने किया ‘फिरंगी’ का प्रमोशन

कपिल शर्मा अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ का हर जगह प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं. टीवी कॉमेडियन से अब एक सफल एक्टर बनने के लिए कपिल शर्मा हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं. कपिल इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म को प्रमोट करने कपिल हाल ही में बीएसएफ के जवानों से मिलने पहुंचे जहां उन्होंने उनके साथ टाइम स्पेंड करके फिल्म के बारे में जानकारी दी.

WhatsApp Image 2017-11-27 at 10.28.08 AM

दरअसल, इस फिल्म में कपिल एक देसी पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं. इसलिए उन्होंने सैनिकों के बीच इस फिल्म का प्रचार करना सही समझा और देरी न कर करते हुए सीधे उनसे मिलने पहुंच गए.

WhatsApp Image 2017-11-27 at 10.28.07 AM

कपिल ने यहां अपने कॉमिक स्टाइल में सभी को हंसाया और साथ ही सभी के  सहयोग के लिए उनका आभार प्रकट किया. कपिल ने सैनिकों के साथ गाना गाया और सेल्फी भी ली.

kapil sharma

यहां मंच पर कपिल ने कहा, “आप सभी के प्यार के लिए बहुत बहुत शुक्रिया. मुझे आप सभी के बीच में आके बहुत अच्छा लग रहा है क्योंकि मेरा बचपन वर्दी के बीच में ही निकला है. मेरे पिताजी पुलिस में थें. मेरे मौसाजी बीएसएफ में थें. साथ ही मेरे नानी के परिवार से मेरे तीनों मामा आर्मी में थें और मुझे हमेशा से ही वर्दी से खास लगाव रहा है.”

kapil sharma

आगे कपिल ने कहा, “मैंने कभी सोचा नहीं था, बस चार पैसे आए तो फिल्में बना ली लेकिन जो काम आप लोग करते हैं उसके लिए किस तरह से आपका शुक्रियादा किया जाए ये समझ नहीं आता. ये बस आपका प्यार है और आपकी वजह से सब सुरक्षित हैं.”

WhatsApp Image 2017-11-27 at 10.28.07 AM (1)

कपिल की फिल्म ‘फिरंगी’ 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi