विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : शो के बंद होने पर कपिल ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

कपिल ने कहा कि वो अपने सेहत पर फिलहाल ध्यान देना चाहते हैं

Rajni Ashish Updated On: Sep 01, 2017 09:23 PM IST

0
Revealed : शो के बंद होने पर कपिल ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

हमने आपको कल ही ये खबर दी थी कि स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफ एयर होने वाला है. इसके शॉकिंग खबर से कपिल के फैन्स के बीच निराशा की लहर फैल गई थी. अब कपिल ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

कपिल ने किया खुलासा

586767-kapil-sharma-062317

शो के ऑफ एयर होने की खबर के बाद कपिल शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है. कपिल ने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया है कि, बिगड़ती तबियत के कारण उन्होंने कुछ दिनों तक ब्रेक लेने का फैसला लिया है.

kapil123_0_0_0_0_0_1456920211_725x725

कपिल ने कहा कि, 'वो चैनल के आभारी हैं कि उन्होंने मेरी बात को समझा और प्यार से उनकी बात मान ली. वो बहुत जल्द नई ऊर्जा के साथ वापस आएंगे'.

कपिल ने अपने हेल्थ पर बात करते हुए कहा कि, 'मैं कुछ दिनों तक आराम करना चाहता हूं. मैं अपनी सेहत को नजरअंदाज नहीं कर सकता. मेरी फिल्म फिंरगी भी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. मैं फिल्म के हेक्टिक शेड्यूल में काफी बिजी हूं'

कल ही कपिल के बार बार बीमार होने और फिल्म स्टार्स के‌‌ साथ होने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग कैंसल किए जाने और कभी‌-कभी सितारों को सेट पर घंटों इंतजार कराए जाने की खबरों के बीच कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो को कुछ समय के लिए ऑफ एयर किये जाने की न्यूज आई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi