S M L

कपिल : सुनील ग्रोवर पर मैंने कभी जूता नहीं फेंका था, रिपोर्ट है झूठी

कपिल के एक रीसेंट इंटरव्यू पर छपी रिपोर्ट को खारिज करते हुए कपिल ने कई ट्वीट्स किये हैं

Updated On: Sep 07, 2017 02:57 PM IST

Rajni Ashish

0
कपिल : सुनील ग्रोवर पर मैंने कभी जूता नहीं फेंका था, रिपोर्ट है झूठी

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा आजकल लगातार सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक इंग्लिश अखबार को दिए इंटरव्यू की वजह से कपिल एक बार फिर खबरों में आ गए हैं.कपिल इन दिनों बंगलुरु में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. कपिल बंगलुरु में आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट करवा रहे हैं. अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कपिल ने कहा है कि मुझे अपनी बॉडी पर ध्यान देना था और बहुत जल्द मैं पूरी तरह से ठीक होकर वापस आऊंगा.मैं सितम्बर के आखिर तक मुंबई लौटने की उम्मीद करता हूं.

586767-kapil-sharma-062317

अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में यह कहा गया कि कपिल ने सुनील ग्रोवर के ऊपर ऑस्ट्रेलिया से वापस आते वक्त जूता फेंका था. इस रिपोर्ट पर ट्वीट करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा है, "रिपोर्ट में जूता फेंकने वाली बात गलत है. मैंने आजतक अपने किसी भी दोस्त पर जूता नहीं फेंका है.”

राजीव पर भी किया खुलासा 

kapil Rajiv

रिसेंटली कई रिपोर्ट्स में कपिल की फिल्म 'फिरंगी' के डायरेक्टर राजीव ढींगरा को 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने के पीछे की सबसे बड़ी वजह बताया जा रहा था. इस इंटरव्यू में भी कुछ ऐसा ही कहा गया था. अब कपिल ने ट्वीट कर उन बातों को भी अफवाह बताया जिनमें यह दावा किया गया था कि कपिल शर्मा का शो उनके दोस्त और शो के क्रिएटिव डायरेक्टर राजीव ढींगरा की वजह से बंद हुआ. कपिल ने कहा है, "राजीव ने क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर शो को कभी ज्वाइन नहीं किया है, वह सिर्फ मेरी मदद कर रहे थे.”

इस रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि कपिल शर्मा के साथ कोई काम नहीं करना चाहता. कपिल शर्मा को ये बात काफी नागवार गुजरी है. इस खबर पर भी कपिल ने ट्वीट के जरिये जवाब दिया है. कपिल शर्मा ने कहा है, "यह कैसा सवाल है कि अब मेरे साथ कोई काम नहीं करना चाहता? लगता है हमारे कम्यूनिकेशन में कोई गड़बड़ हुई है. इसको सही कर लें.” आपको बता दें कि चैनल को दिए इंटरव्यू में कई मुद्दों पर बात की है".

सुनील को नहीं मारा जूता

sunil vs kapil

कपिल सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं. मार्च में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से लौटते वक्त कपिल और सुनील के बीच विवाद हो गया था. इसके बाद कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में जूता फेंका है. कपिल शर्मा ने इंटरव्यू में अपने शो के बंद होने पर और सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उन्होंने सुनील ग्रोवर पर कभी भी जूता नहीं फेंका. सुनील ग्रोवर से हुए विवाद पर कपिल शर्मा ने कहा, ”सुनील ग्रोवर के साथ जो भी हुआ वह कोई झगड़ा नहीं था, वह एक एक्सीडेंट था. हम दोनों लगातार 7 दिन से शूट कर रहे थे, जो कुछ भी वहां हुआ उसमें मेरी ही गलती है क्योंकि मैं चीजों को काबू में नहीं रख पाया.”

राजीव की वजह से नहीं हुआ शो बंद

rajiv

बता दें कि हाल के दिनों में कपिल शर्मा का शो बार-बार शूट कैंसिल होने के चलते चर्चा में बना हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि यह शो कपिल शर्मा की खराब तबीयत नहीं बल्कि उनके शो के क्रेएटिव डायरेक्टर राजीव ढींगरा की वजह से बंद हुआ है. लेकिन अब कपिल शर्मा ने कह दिया है राजीव ढींगरा उनके शो के क्रेएटिव डायरेक्टर हैं ही नहीं, वो सिर्फ उनकी मदद करते थे.

लगातार काम करने से हेल्थ पर पड़ा असर

kapil 1002

साथ ही कपिल शर्मा ने बताया है कि वह पिछले 10 सालों से लगातार काम कर रहे हैं जिसका असर उनकी हेल्थ पर पड़ा है और तबीयत खराब होना ही उनके शो के बंद होने की असल वजह है. कपिल शर्मा ने कहा है कि इस समय वह बैंगलूरु में अपना इलाज करवा रहे हैं.

मैंने स्टार्स को कभी इंतजार नहीं करवाया

SRK-and-Kapil-Sharma

कपिल शर्मा ने कहा है कि उन्होंने फिल्म स्टार्स को क्या आज तक कभी किसी को इंतजार नहीं करवाया है. कपिल शर्मा ने कहा है, ”मैं कैसे शाहरुख खान को इंतजार करवा सकता हूं? उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है और मैं कभी भी उनको इंतजार नहीं करवा सकता.”

शो की टीआरपी की वजह से नहीं बंद हुआ शो

Kapil-Sharma-Show-2

कपिल के शो के बंद होने के पीछे भी कई खबरें हाल में आई हैं. सबसे बड़ा कारन जो बताया गया वो 'द कपिल शर्मा शो' की घटती टीआरपी को बताया गया. कहा गया नंबर 1 पर रहने वाला शो टॉप 20 से भी गायब हो गया, जिसकी वजह से कपिल पर काफी प्रेशर था. कपिल शर्मा से सवाल किया गया कि लगातार गिरती टीआरपी की वजह से आपका शो बंद होने की बात सामने आ रही है. जिसका जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा है, "चैनल के साथ मेरा कभी भी किसी बात को लेकर विवाद नहीं रहा है. चैनल की ओर से हमेशा सपोर्ट किया गया है. मैंने उनसे कहा था कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है और वह इस बात के लिए तैयार हो गये. तबीयत ठीक होने के बाद मैं अपने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दूंगा और मैं आपको बता देना चाहता हूं कि मेरा सोनी को छोड़ने का कोई इरादा नहीं है.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi