विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : कपिल शर्मा ने 'डिप्रेशन' की खबरों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

कपिल ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि लगातार काम करने से वो काफी कमजोर हो गए थे हो गए थे, इसलिए उनकी तबियत अचानक से खराब होने लगी

Rajni Ashish Updated On: Aug 02, 2017 07:58 PM IST

0
Revealed : कपिल शर्मा ने 'डिप्रेशन' की खबरों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

स्टार कॉमेडियन पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले जहां सुनील ग्रोवर से लड़ाई को लेकर उनका नाम खबरों में आया. वहीं उसके बाद उनके शो की बुरी हालत के लिए वो खबरों में आ गए. जब शो थोड़ा सुधरने लगा तो कपिल सेट पर बार बार बीमार होने की वजह से फिर से सुर्खियों में आ गए. कपिल के बारे में यहां तक ये खबरें भी सामने आयी कि वो डिप्रेशन के चलते बार बार सेट पर बेहोश हो रहे हैं.

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements

कपिल ने किया डिप्रेशन की खबरों पर खुलासा

kapil1

अब कपिल शर्मा ने खुद के डिप्रेस्ड होने की खबर पर पहली बार बड़ा खुलसा किया है. कपिल शर्मा ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में में कहा है कि अब वो पूरी तरह से ठीक हैं. कपिल ने डिप्रेशन से जूझने की खबरों पर हंसते हुए कपिल ने कहा कि ये शब्द काफी बड़ा है,उन्हें लो ब्लड प्रेशर के अलावा और कोई भी तकलीफ नहीं है.

कपिल ने इस इंटरव्यू में बताया कि द कपिल शर्मा शो’ और अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग के बीच अक्सर काफी दौड़-भाग हुआ करती थी. जिसके कारन कपिल अपने हेल्थ और डाइट का सही तरीके से ध्यान नहीं रख पा रहे थे. यहां तक उन्होंने रेगुलर एक्सरसाइज भी छोड़ दी थी जिसके कारण उनकी सेहत काफी बिगड़ गयी थी. इसी लापरवाही के चलते उनका ब्लड प्रेशरकाफी कम हो गया था और फिर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi