S M L

Show Review : नई बोतल में पुरानी शराब है कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा'

पहले एपिसोड की बात की जाए तो कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' और पुराने शो 'द कपिल शर्मा शो में सबसे बेसिक जो अंतर है वो ये कि इस बार शो खालिस कॉमेडी शो ना रहकर एक गेम कम कॉमेडी शो बन गया है.

Rajni Ashish Updated On: Mar 25, 2018 11:10 PM IST

0
Show Review : नई बोतल में पुरानी शराब है कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा'

आज से कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' सोनी टीवी पर प्रसारित होना शुरू हो गया है. कपिल पिछले काफी वक्त से गलत वजहों से सुर्खियों में थे. पिछले साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में अपनी ही टीम के सदस्यों जिनमें सुनील ग्रोवर, चन्दन प्रभाकर और अली असगर जैसे कॉमेडियंस मौजूद थे, उनसे कपिल की लड़ाई हो गई. इसके बाद इन तीनों ने कपिल का साथ छोड़ दिया. इन तीनों के चले जाने का कपिल पर प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही तरीके से फर्क पड़ा. इस गम में कपिल ने खूब शराब पीनी शुरू कर दी और स्ट्रेस भी लेना शुरू कर दिया.ऊपर से इसी दौरान वो अपने शो और फिल्म फिरंगी के शूटिंग के हेक्टिक शेडूल को निपटाने में लगे रहे. इसका कपिल की तबियत पर गहरा असर पड़ा और फिर उनके सेट पर अचानक बीमार होने और शो पर बॉलीवुड सेलेब्स के बिना शूटिंग किए ही लौट जाने की खबर ने हेडलाइंस बना दी. फिर कपिल को'द कपिल शर्मा शो'को बंद करना पड़ा. अब बात कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' की, जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. कपिल के साथ साथ सोनी टीवी और कपिल के फैंस को इस शो से काफी उमीदें हैं.

कपिल के नए शो में क्या है 'नया'?

पहले एपिसोड की बात की जाए तो कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' और पुराने शो 'द कपिल शर्मा शो में सबसे बेसिक जो अंतर है वो ये कि इस बार शो खालिस कॉमेडी शो ना रहकर एक गेम कम कॉमेडी शो बन गया है. शो में दर्शकों को सरप्राइज इनाम जीतने के कई मौके दिए गए जैसा कि कपिल ने शो के प्रोमो में ही एलान कर दिया गया था. वैसे इस तरह के गेम शो पहले भी दर्शकों ने टीवी पर देखे हुए हैं, फर्क ये है कि उसमें कपिल अपनी शानदार कॉमेडी का तड़का तो वहीं शो की होस्ट नेहा पेंडसे हॉटनेस का फ्लेवर डालती हुई नजर आ रही हैं. कीकू शारदा और चन्दन प्रभाकर भी अपने पुराने अंदाज में ही नजर आए. तो वहीं कपिल के शो के 'लाफिंग बुद्धा' के नाम से मशहूर सिद्धू भी उसी अवतार में दिखे जिसके लिए वो जाने जाते हैं. पहले एपिसोड में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर आए अजय देवगन के लिए ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं रखा गया था, जबकि कपिल के पुराने शो में सेलेब्स के लिए इससे थोड़ा ज्यादा स्क्रीन टाइम रखा गया था जो दर्शकों को थोड़ा अखरा भी. कुल मिलाकर शो के लिए यही कहा जा सकता है कि ये कपिल ने पुरानी शराब को नई बोतल में पेश करने की कोशिश की है. हालांकि ये पहला एपिसोड ही था आगे शायद कपिल इसमें कुछ और बदलाव करें.

क्यों देखें शो?

1.कपिल की शानदार कॉमिक टाइमिंग और हाजिर जवाबी के लिए. 2.अगर आप घर बैठे इनाम जितना चाहते हैं तो शो आपके लिए एक सुनहरा मौका लेकर आया है. 3.अपने पसंदीदा सेलेब्स को कपिल के साथ मस्ती-मजाक करते हुए देखने के लिए. 4.नवजोत सिंह सिद्धू की तुकबंदियां और शायरियां सुनने के लिए. 5.वीकेंड में कोई काम नहीं है और टीवी पर सास-बहू सीरियल्स देखकर थक गए हैं तो कॉमेडी शो के तौर पर इस शो को आप जरूर देख सकते हैं.

क्यों ना देखें?

अगर कपिल शर्मा से आपने कुछ ज्यादा ही उम्मीद लगाई हुई थी कि उनका ये शो उनके पहले के कॉमेडी शोज से एकदम अलग और ज्यादा एंटरटेनिंग होगा, तो आपका दिल उनके नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' को देखकर शायद टूट भी सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi