विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Face-Off : फराह खान को 'whatsapp' कर 'फिरंगी' के लिए इनवाइट करने को कपिल ने ठहरा दिया जायज

कपिल ने फराह के 'असभ्य' वाले बयां पर करारा जवाब दिया है

Rajni Ashish Updated On: Dec 07, 2017 07:04 AM IST

0
Face-Off : फराह खान को 'whatsapp' कर 'फिरंगी' के लिए इनवाइट करने को कपिल ने ठहरा दिया जायज

अक्सर विवादों में रहने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार अपनी एक हरकत से सुर्खियां बना दी है. हमने आपको बताया था कि हाल ही में कपिल ने कुछ ऐसा कर दिया था जिससे बॉलीवुड की नामी गिरामी डायरेक्टर और कोरिओग्राफर फराह खान नाराज हो गई थीं. दरअसल फराह खान ने हाल ही में एक ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक ऐसे शख्स को दुनिया के सामने लताड़ा था जिसने उन्हें व्हाट्सऐप के मैसेज के जरिये अपनी फिल्म के प्रीमियर पर बुलाया था. फराह ने लिखा- प्रिय असभ्य लोगों, अगर आप चाहते हैं कि मैं आपका प्रीमियर/प्रीव्यू/पार्टी अटेंड करूं तो मुझे व्हाट्सऐप पर 'जनता इनवाइट' मत भेजिए. आप मुझ पर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं. आप कम से कम एक पर्सनल कॉल तो कर ही सकते हैं. अगर आपके पास इसके लिए समय नहीं है तो आपको कैसे लगा कि मेरे पास आपके लिए तैयार होकर आने का समय है?

हालांकि फराह ने इस ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा कपिल शर्मा की तरफ लग ला रहा है. फराह के ट्वीट का इशारा कपिल की तरफ ही था इस बात का कयास लोग इसलिए लगा रहे हैं क्योंकि फराह ने 29 नवंबर को ये ट्वीट किया था और 30 नवंबर को कपिल की फिल्म 'फिरंगी' का प्रीमियर था. प्रीमियर में बॉलीवुड का कोई बड़ा चेहरा नजर नहीं आया.

कपिल ने ठहराया अपने 'whataspp' इनविटेशन को जायज

अब स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक फराह ने उन्हें ये कन्फर्म किया था कि ये 'असभ्य शख्स' कोई और नहीं बल्कि कपिल ही हैं. वहीं कपिल ने भी इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है. खबर के मुताबिक कपिल ने मीडिया के कुछ लोगों से बात करते हुए अपने एक्शन को जायज ठहराते हुए कहा 'हमने गुरुवार को फिल्म का एक शो रखा था. जिसमें मैंने जिस तरह से भी सही लगा फिल्म उद्योग से अपने सभी दोस्तों को आमंत्रित किया था. वैसे ये पूरी तरह से कास्ट एंड क्रू के लोगों के लिए ही था और हमारे मित्रों और उनके परिवार द्वारा इसे अटेंड किया गया. मुझे आशा है कि फिल्म उद्योग में मेरे बड़े 'शक्तिशाली दोस्त' बाद में फिल्म देखेंगे ".

यहां शक्तिशाली दोस्तों से कपिल का इशारा साफ साफ फराह की ही तरफ था. वैसे बात यहीं नहीं रुकी इस खबर के मुताबिक कपिल के करीबी एक सूत्र ने आगे कहा कि फराह ने इस तरह प्रतिक्रिया नहीं दी होती अगर शाहरुख खान जैसे किसी बड़े स्टार ने उसे इसी तरह से इनवाइट किया होता और लोगों ने कपिल को इसलिए निशाना बनाया है क्योंकि उनका वक्त अभी सही नहीं चल रहा है. लगता है फराह और कपिल के बीच में ये कोल्ड वॉर अब दूर तलक जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi