S M L

Exclusive:  कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कपिल कर सकते हैं आत्महत्या.

कपिल शर्मा की एक्स प्रीति सिमोस ने कहा कि कपिल का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और उनके मन मे सुसाइड करने के विचार आते हैं.

Updated On: Apr 09, 2018 04:07 PM IST

Bharti Dubey

0
Exclusive:  कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कपिल कर सकते हैं आत्महत्या.

सोशल मीडिया में कपिल के अभद्र व्यवहार को देखकर कपिल शर्मा की एक्स प्रीति सिमोस ने कहा है कि कपिल का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और उनके मन मे सुसाइड करने के विचार आते हैं.

कपिल की एक्स प्रीति सिमोस ने हमारी वरिष्ठ संवादाता भारती दुबे से बातचीत के दौरान कहा, मैं कपिल के सामने हाथ जोड़ती हूं कि जाओ और जाकर किसी मेंटल हॉस्पिटल में अपना ईलाज कराओ, क्योंकि आपकी जिंदगी बर्बाद हो रही है और लोग भी आपकी मदद तब ही कर पाएंगे जब आप अपनी मदद खुद करेंगे.

प्रीति ने आगे कहा, जो भी हुआ उसके बाद भी मैं आपकी (कपिल) मदद करने को तैयार हूं एक दोस्त की तरह क्योंकि आप (कपिल) का बिहेवियर अभी नार्मल नहीं हैं.

कपिल को आते है आत्महत्या के विचार- प्रीति सिमोस

प्रीति ने इंटरव्यू में कहा, “मेरे और कपिल के ब्रेकअप के बाद भी हम दोनों एक दूसरे से कभी-कभार बातें करते थे और इसी दौरान कपिल ने उनको अपने डिप्रेशन में होने वाली बात कबूली थी, उन्होंने बताया था कि उनको आत्महत्या करने के विचार आते हैं”

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल और उनके बीच 8 साल का रिलेशन था. लेकिन अचानक कपिल ने गिन्नी के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया जिसके बाद दोनों अलग हो गए.

Preeti-Simoes-with-Kapil-Sharma

आपको बता दें कपिल शर्मा की प्रोफेसनल लाइफ भी अभी अच्छी नहीं चल रही है, पहले उनकी फिल्म फिरंगी का फ्लाप होना फिर उनके नए शो को कुछ खासा रिस्पांस नहीं मिला.यहां तक कि शो के दो बार शूटिंग कैन्सल होने पर सोनी चैनल के द्वारा कपिल को शो बंद करने के नोटिस भेजने की खबर भी सामने आई है

हाल ही में स्पॉटब्वॉय के एडिटर इन चीफ विक्की लालवानी को कपिल शर्मा ने फोन पर बेहद ही गंदी-गंदी गालियां दीं. विक्की ने कपिल शर्मा के नए शो के बारे में इससे पहले लिखा था जो कि शूटिंग कैंसिल होने की खबर थी. साथ ही उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ को बुरा बताया था जो वाकई में बुरी थी. ऐसा स्पॉटब्वॉय में लिखा गया था. लेकिन कपिल को ये बातें रास नहीं आईं और उन्होंने पहले तो ट्विटर पर कई गंदे-गंदे ट्वीट किए और उसके बाद विक्की को फोन कर गंदी-गंदी गालियां भी दीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi