S M L

Shocking : कपिल शर्मा कर सकते हैं आत्महत्या, खुलासे से फैंस में हड़कंप

अपने ट्विटर पर आपत्तिजनक ट्वीट्स करने के बाद अब कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर और पूर्व प्रेमिका प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति के ऊपर 25-25 लाख रुपए चपत करने का आरोप लगाया हैं.

Updated On: Apr 07, 2018 02:19 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : कपिल शर्मा कर सकते हैं आत्महत्या, खुलासे से फैंस में हड़कंप

शुक्रवार से ही कपिल शर्मा मीडिया हेडलाइंस में बने हुए हैं. अपने ट्विटर पर आपत्तिजनक ट्वीट्स करने के बाद अब कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर और पूर्व प्रेमिका प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति के ऊपर 25-25 लाख रुपए चपत करने का तो वहीं स्पॉटबोय के एडिटर विक्की लालवानी के ऊपर 25 लाख रुपए की डिमांड करने और पैसे ना मिलने पर डिजिटल मीडिया में उनकी छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है.

kapil-3_040618053813

WhatsApp Image 2018-04-07 at 12.55.00 PM (1)

WhatsApp Image 2018-04-07 at 12.55.00 PM

कपिल की एक्स ने ibt times से इंटरव्यू में बताया कि कपिल और उनके बीच 8 साल का रिलेशन था जो पिछले साल किसी निजी कारणों से उन्हें कपिल का साथ छोड़ना पड़ा, जिसके बाद से ही कपिल के निजी और प्रोफेसनल लाइफ में दिक्कते आनी शुरू हुई.

डिप्रेशन में हैं कपिल - प्रीति

प्रीति ने इंटरव्यू में कहा, “मेरे और कपिल के ब्रेकअप के बाद भी हम दोनों एक दूसरे से कभी-कभार बातें करते थे और इसी दौरान कपिल ने उनको अपने डिप्रेशन में होने वाली बात कबूली थी, उन्होंने बताया था कि उनको आत्महत्या करने के विचार आते हैं”

Preeti-Simoes-with-Kapil-Sharma

कपिल शर्मा की प्रोफेसनल लाइफ़ भी अभी अच्छी नहीं चल रही हैं, पहले उनकी फिल्म फिरंगी का फ्लाप होना फिर उनके नए शो को कुछ खासा रिस्पोंस नहीं मिला फिर शो का दो बार शूटिंग कैन्सल होने पर सोनी चैनल ने कपिल को शो बंद करने का नोटिस भेजा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi