Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

शाहरुख के घर बिन बुलाये जा पहुंचे थे कपिल शर्मा

करण जौहर के शो में कपिल ने किए हैं कई खुलासे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 06, 2017 08:15 PM IST

0
शाहरुख के घर बिन बुलाये जा पहुंचे थे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल कर चुके हैं कि भला कौन उन्हें अपनी पार्टी में नहीं बुलाना चाहेगा. लेकिन एक बार ऐसा भी हुआ कि कपिल बिन बुलाये शाहरुख के मेहमान बन गए.

ये खुलासा खुद कपिल ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में किया. उनके मुताबिक उनका कजिन शाहरुख खान का घर देखना चाहता था. इसलिए दोनों उनके घर के पास गए. दरवाजा खुला देख दोनों अंदर घुस गए. हालांकि गार्ड ने उन्हें पहचान लिया और सोचा कि दोनों को पार्टी के लिए निमंत्रण मिला है.

जब दोनों अंदर गए तो गौरी खान भी उन्हें पहचान गईं और उनका स्वागत किया. बाद में उन्होंने शाहरुख को बताया कि उन्हें पार्टी में बुलाया नहीं गया था, फिर भी वो आए.

kapil sharma

हमेशा अंग्रेजी ज्ञान को लेकर मजाक बनने वाले कपिल इस शो में भी करण की अंग्रेजी के सामने लड़खड़ाते नज़र आये. करण ने जैसे ही सवाल पूछने शुरू किये कपिल ने हाथ जोड़ लिए. कपिल के मुताबिक उनकी डिक्शनरी में अंग्रेजी के केवल 700 शब्द ही हैं और वो उन्हीं से अपना काम चलाते हैं.

करण ने जब उनसे पूछा कि उनकी डिक्शनरी में अंग्रेजी का कौन सा सबसे बड़ा शब्द है तो कपिल का जवाब था-Apologies.कपिल के मुताबिक़ जब उन्हें इस शो का निमंत्रण मिला तो उन्हें लगा कि उनकी खिंचाई हो रही है. इसलिए उन्होंने बुलाने वाले से कन्फर्म किया कि ये एपिसोड ऑनएयर भी होगा या नहीं.

इस शो पर कपिल ने एक और खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने नेत्रदान का फैसला लिया है. उनके मुताबिक अगर मेरे जाने के बाद कोई मेरी आंखों से दुनिया देख सकता है तो यह मुझे लगता है कि यह मेरे लिए अच्छी बात है.

इस शो में दीपिका को लेकर पूछे गए सवाल पर कपिल हंसी-मजाक के मूड में ही नज़र आये और एक बार फिर दीपिका के प्रति अपने प्यार का इजहार किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi