S M L

Face Off : कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू की धमकी को ठेंगा दिखाते हुये उनकी सीट पर अर्चना पूरन सिंह को फिर बैठाया

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल ने नवजोत सिंह सिद्धू की नाराजगी के बावजूद अर्चना पूरन सिंह को 'द कपिल शर्मा शो' में उनकी जगह पर बैठा दिया

Updated On: Aug 16, 2017 08:05 AM IST

Rajni Ashish

0
Face Off : कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू की धमकी को ठेंगा दिखाते हुये उनकी सीट पर अर्चना पूरन सिंह को फिर बैठाया

कपिल और उनके शो के लाफिंग बुद्धा नवजोत सिंह सिद्धू के बीच अर्चना पूरन सिंह के लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. रिसेंटली ये रिपोर्ट्स आयी थीं कि कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नवजोत सिंह सिद्धू की गैर मौजूदगी में अर्चना पूरन सिंह को उनकी जगह बैठाये जाने की बात पर सिद्धू कपिल पर आग बबूला हो गए थे. लेकिन अब बताया जा रहा है कि कपिल ने सिद्धू के गुस्से को दरकिनार करते हुए एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह को उनकी जगह बैठा दिया है.

अर्चना पूरन सिंह को फिर से बुलाया गया

रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला 'द कपिल शर्मा शो' में सिद्धू की कुर्सी को लेकर है. दरअसल रिसेंटली सिद्धू को तेज बुखार था. ऐसे में कपिल के शो की संडे के लिए शूटिंग रुक गई थी लेकिन ने कपिल ने सिद्धू के लौटने का इंतजार नहीं किया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया और शो का शूट किया. बताया जा रहा है कि एक बार पहले ही अर्जुन रामपाल को बिना शूट किये वापस भेज चुके कपिल ने इस बार सिद्धू के बिना ही शूट करने का फैसला लिया.

kapil-sharma_f3264e66f1a2bf83b427782a56cf045d

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'अ जेंटलमैन' के प्रमोशन के लिए जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज आये तो अर्चना पूरन सिंह को सिद्धू की नाराजगी के बावजूद शो में फिर से बुलाया गया. archana

सिद्धू ने कपिल की लगाई क्लास

sidhu-paji-not-leaving-kapil 

पहले खबरें आयी थीं कि अर्चना पूरन सिंह को उनके बदले शो में बुलाया जाना सिद्धू को नागवार गुजरी थीं और उन्होंने कपिल को फोन कर लताड़ दिया था. कपिल ने सिद्धू को पूरी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे. सिद्धू को कपिल कि ये हरकत बेहद ही खराब लगी क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू ने कई बार कपिल के शो के लिए टाइम एडजस्ट‍ किया है, उस समय भी जब उनका मुंबई में रहने का इंतजाम नहीं था. यहां तक कि दो से तीन दिन पहले भी शो की शूटिंग की है, ताकि समय पर इसकी एडिटिंग की जा सके. ऐसे में कपिल द्वारा इतनी जल्दी अपना विकल्प खोजा जाना सिद्धू को नागवार गुजरा. कहा ये भी जा रहा है कि सिद्धू और अर्चना पूरन सिंह के पर्सनल रिलेशन्स अच्छे नहीं हैं इसलिए सिद्धू को और भी बुरा लग रहा है.

 

Archana-Puran-Singh

अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो कपिल और नवजोत सिंह सिद्धू ही बता सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi