S M L

Revealed : क्या एक्स-गर्लफ्रेंड को नहीं भुला पा रहे कपिल? मिला ये बड़ा सबूत

अली असगर ने एक इंटरव्यू में कपिल के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि कप‍िल बच्चों की तरह व्यवहार करने लगा है.

Rajni Ashish Updated On: Apr 17, 2018 10:10 AM IST

0
Revealed : क्या एक्स-गर्लफ्रेंड को नहीं भुला पा रहे कपिल? मिला ये बड़ा सबूत

ये तो सभी को पता है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. कपिल शर्मा आए दिन एक नए विवाद में फंसते जा रहे हैं, पहले कपिल ट्विटर में गाली-गलौच, फिर एक वेबपोर्टल के एडिटर को फोन कर धमकाना और गाली देना और फिर अपनी एक्स और उसी एडिटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के कारण मीडिया हेडलाइंस में बने रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके शो को एक महीने के लिए सस्पेंड भी कर दिया है.कपिल के कई साथी उनके सपोर्ट में खड़े हुए हैं और उन्हें बीमार बता रहे हैं.खबरों के अनुसार, वे एक दिन में 23 टेबलेट ले रहे हैं और इसी वजह से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में भूचाल सा मचा हुआ है.

अली असगर ने क‍िया खुलासा

ali-asgar

आजतक में छपी खबर के मुताबिक हाल ही में कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके अली असगर ने एक इंटरव्यू में कपिल के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि कप‍िल बच्चों की तरह व्यवहार करने लगा है.अली ने बताया कि बीते दिनों कप‍िल की खराब सेहत का हाल-चाल जानने गया था. वहां मैंने देखा कि कप‍िल ने अपने हाथ में प्रीत‍ि सिमोस का नाम लिखवा रखा है. वो मुझसे कुछ कहना चाहते थे लेकिन कप‍िल अपनी बात सहीं तरीके से कह नहीं सके. अली असगर ने पिछले दिनों कपिल शर्मा को नए शो की बधाई दी थी, जिसे पढ़कर कॉमेडी क‍िंग इमोशनल हो गए थे.

प्रीती ने किया था कपिल पर बड़ा खुलासा

Preeti-Simoes-with-Kapil-Sharma

इसके पहले कपिल शर्मा की एक्स प्रीति सिमोस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा था कि 'कपिल का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और उनके मन मे सुसाइड करने के विचार आते हैं'.

कपिल की एक्स प्रीति सिमोस ने हमारी वरिष्ठ संवादाता भारती दुबे से बातचीत के दौरान कहा था, 'मैं कपिल के सामने हाथ जोड़ती हूं कि जाओ और जाकर किसी मेंटल हॉस्पिटल में अपना ईलाज कराओ, क्योंकि आपकी जिंदगी बर्बाद हो रही है और लोग भी आपकी मदद तब ही कर पाएंगे जब आप अपनी मदद खुद करेंगे'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi