S M L

कपिल शर्मा को कोर्ट से मिली राहत, नहीं टूटेगा फ्लैट

इरफान खान का फ्लैट भी इसी बिल्डिंग में है

Updated On: Mar 23, 2017 05:48 PM IST

FP Staff

0
कपिल शर्मा को कोर्ट से मिली राहत, नहीं टूटेगा फ्लैट

सुनील ग्रोवर से हुए विवाद के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर फैन्स के निशाने पर हैं. ऐसे में कपिल शर्मा के लिए यह खबर काफी राहत लेकर आई है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ दायर एफआईआर पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने स्टे लगा दिया है. कपिल शर्मा पर यह शिकायत गोरेगांव में बन रहे फ्लैट पर दर्ज की थी. कपिल पर आरोप था कि उनके फ्लैट का निर्माण गैरकानूनी किया जा रहा है.

बीएमसी ने पिछले साल जारी किया था नोटिस

गोरेगांव में बन रहे इन फ्लैट्स का निर्माण डीएलएच.प्रा.लि. नामक कंपनी कर रही थी. कोर्ट ने साथ ही कपिल की अपील भी खारिज कर दी है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी को निर्देश दिए हैं कि वो कपिल शर्मा के केस की व्यक्तिगत सुनावाई करे.

बीएमसी ने पिछले साल 28 अप्रैल को कपिल के खिलाफ नोटिस जारी किया था. बृहन्मुंबई नगर निगम ने इस नोटिस में दावा किया था कि गोरेगांव में 18 मंजिला आवासीय इमारत डीएलएच इंक्लेव में कुछ कार्य अवैध रुप से किया जा रहा है और उन्हें गिराना होगा. इसी इमारत में कपिल शर्मा का भी फ्लैट है.

फिलहाल कपिल के लिए यह खुशखबरी है कि कोर्ट ने इस नोटिस पर स्टे लगा दिया है और अभी कपिल के फ्लैट पर मंडरा रहा खतरा टल गया है. कोर्ट ने मामला आपसी सुलह से निपटाने के लिए कपिल, इरफान खान और अन्य सभी को पांच हफ्ते का समय दिया है. इरफान खान का फ्लैट भी इसी बिल्डिंग में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi