S M L

Buzz : कपिल शर्मा को आया 'हॉलीवुड' से बड़ा ऑफर, हेटर्स की बोलती हो जाएगी बंद

कपिल को हाल ही में एक हॉलीवुड के एक वेब सीरीज का ऑफर आया है जिसके पेपर्स साइन करने को लेकर अभी केवल बातें हुईं हैं

Rajni Ashish Updated On: Aug 10, 2018 04:33 PM IST

0
Buzz : कपिल शर्मा को आया 'हॉलीवुड' से बड़ा ऑफर, हेटर्स की बोलती हो जाएगी बंद

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने पिछले कुछ समय से लाइमलाइट से दूरी बना ली है. एक समय टीवी इंडस्ट्री में राज करने वाले कपिल अपने बिहेवियर के कारण धीरे-धीरे अपनी पॉपुलैरिटी खोते गए और नतीजन कपिल इंडस्ट्री से दूर हो गए.एक एडिटर से लड़ाई के बाद तो उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली. हाल ही में कपिल एयरपोर्ट में दिखाई दिए जिसमें उनका लुक काफी बदला हुआ नजर आया था. कपिल का वजन अब बहुत ज्यादा बढ़ गया है और उनकी हालत भी नाजुक लग रही थी. कपिल को देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया था.

A post shared by Voompla (@voompla) on

कपिल को आया हॉलीवुड से ऑफर

कपिल के फैंस के लिए के बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं. न्यूजट्रैकलाइव.कॉम की खबर के मुताबिक कपिल को हॉलीवुड से ऑफर आया है. रिपोर्ट के मुताबिक कपिल के दोस्त राजीव ढींगरा ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि कपिल को हाल ही में एक हॉलीवुड के एक वेब सीरीज का ऑफर आया है जिसके पेपर्स साइन करने को लेकर अभी केवल बातें हुईं हैं. हॉलीवुड की बैड ममाज नाम की एक कम्पनी ने उन्हें हॉलीवुड की एक सीरीज के लिए चुना है. उस सीरीज में एक हॉलीवुड एक्टर के साथ एक इंडियन एक्टर चाहिए और इंडियन एक्टर के लिए कपिल को चुना गया है.

कपिल की लेटेस्ट पिक्चर हुई वायरल

हाल ही में कपिल की एक नई फोटो वायरल हुई थी जिसे कपिल की लेटेस्ट तस्वीर बताया जा रहा है. इस फोटो में कपिल अपने डॉगी चीकू के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. फोटो को कपिल शर्मा फैन क्लब नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. फोटो में कपिल मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन उनके चेहरे और शरीर से बढे हुए वजन का असर साफ नजर आ रहा है.

रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल इन दिनों ग्रीस में रह रहें हैं. ग्रीस में रहकर कपिल अपनी सेहत का ध्यान रख रहें हैं और वहां पर हेल्दी लाइफ भी जी रहें हैं. कपिल अपनी सेहत में सुधार करने के लिए ही ग्रीस गए हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi