S M L

Breaking : कपिल शर्मा ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज करवाई अपनी बर्बादी की कहानी, पढ़िए पूरा स्टेटमेंट

इस बीच खबर ये आई है कि कपिल ने मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया है. मुंबई पुलिस को दिये गए अपने बयान में कपिल शर्मा ने अपनी तबाही की दास्तान बयान की है.

Rajni Ashish Updated On: Apr 18, 2018 08:25 PM IST

0
Breaking : कपिल शर्मा ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज करवाई अपनी बर्बादी की कहानी, पढ़िए पूरा स्टेटमेंट

देशभर में कॉमेडी आइकन बन चुके कपिल शर्मा का करियर सबसे मुश्किल दौर में है. उनको लेकर तमाम तरह की चर्चाओं और अफवाहों का बाजार गर्म है. ये तो सभी को पता है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. कपिल शर्मा आए दिन एक नए विवाद में फंसते जा रहे हैं, पहले कपिल ट्विटर में गाली-गलौच, फिर एक वेबपोर्टल के एडिटर को फोन कर धमकाना और गाली देना और फिर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और उसी एडिटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के कारण मीडिया हेडलाइंस में बने रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके शो को एक महीने के लिए सस्पेंड भी कर दिया है. कपिल के कई साथी उनके सपोर्ट में खड़े हुए हैं और उन्हें बीमार बता रहे हैं.खबरों के अनुसार, वे एक दिन में 23 टेबलेट ले रहे हैं और इसी वजह से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में भूचाल सा मचा हुआ है.

इस बीच खबर ये आई है कि कपिल ने मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया है. bombayleaks.com में छपी खबर के मुताबिक मुंबई पुलिस को दिये गए अपने बयान में कपिल शर्मा ने अपनी तबाही की दास्तान बयान की है. अपने बयान में कपिल ने प्रीति सिमोस को अपनी तबाही का मुख्य जिम्मेदार मानते हुए, उन्हें अपने खिलाफ हो रहे षड्यंत्रों का साजिशकर्ता भी बताया है. इस खबर के मुताबिक मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में अपना बयान दिया है. आप यहां नीचे कपिल के स्टेटमेंट को डिटेल में पढ़ सकते हैं. पेज 1-

मैं कपिल शर्मा उम्र 36 साल ,पेशा टीवी कलाकार , पता फ्लैट नम्बर 333 बिल्डिंग नम्बर 3 सी विंग शांतिवन सी ओ कोआपरेटिव हाउसिंग सोसाएटी में साल 2009 से अपने परिवार के साथ रहता हूं, मैंने नेशनल टेलीविजन में स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर साल 2007 से करियर की शुरुवात की, जिसमे मुझे काफी प्रसिद्धि मिली जिसके बाद मैंने साल 2009 में K9 प्रोडक्शन हाउस खोला जिसका दफ्तर चार बंग्ला वर्सोवा में है जिसे मैंने किराए पर लिया था. जिसके बाद कलर्स चैनल पर 'कामेडी नाईट्स विथ कपिल' के नाम से एक शो की शुरुआत हुई. मैं मेरे कामो में काफी व्यस्त रहता था जिसके लिए मुझे मैनेजर और कोऑर्डिनेटर की आवश्यकता थी. इसी बीच मेरी सोनी चैनल के 'कॉमेडी नाईट्स' शो में कोऑर्डिनेटर का काम करने वाली प्रीति सिमोस से जान पहचान हई थी. जिसे मैंने अपने शो के लिए कोऑर्डिनेटर और मैनेजर के तौर पर रख लिया. प्रीति मेरे शो की पूरी रूप रेखा तय करती थी. जैसे कब शूटिंग होगी से लेकर उस दरम्यान सेट पर होने वाली परदे के आगे और पीछे की पूरी जिम्मेदारी प्रीति के पास थी. यही नहीं कार्यक्रम में आने वाले फिल्मी सितारों से कोओर्डिनेशन करना उनके लिए आवशयक सारी चीजों का इंतजाम करना सब प्रीति की ही जिम्मेदारी थी.

Preeti-Simoes-with-her-sister

प्रीति पर भरोसा करके मैंने ये जिमेदारी उन्हें दी थी. मेरा शो काफी लोकप्रिय हुआ. मैं मेरे कामों में काफी व्यस्त रहता था. इसलिए सारी जिम्मेदारी प्रीति को देकर उन्हें शुरुवात में 2 लाख रुपए प्रति माह सैलरी दिया करता था, प्रीति को ही देखकर उसकी बहन नीति को भी मैंने अपने प्रोडक्शन हाउस में काम दिया और जैसे -जैसे शो लोकप्रिय हुआ और कम्पनी का आर्थिक लाभ बढ़ा उसी हिसाब से उन दोनों की सेलरी भी बढ़ती गई. काम के दौरान प्रीति और नीति के साथ रहते हुए मेरे व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी चीजें और मेरे आर्थिक लेन देन से जुड़ी हर छोटी सी छोटी जानकारी उन्हें मैंने खुद से दी और मेरे साथ रहते हुए उन्हें खुद से भी बहुत सी बातों की जानकारी हुई.

पेज 2-

साल 2013 में ही मेरे प्रोडक्शन हाउस में टैलेंट मैनेजर के तौर पर अनुश्री नाम की एक लड़की काम करती थी, लेकिन प्रीति और नीति के कहने पर मैंने उसे साल 2016 में काम से हटा दिया था, क्योंकि दोनों बहनों ने बताया कि अनुश्री शो में आने वाले दर्शकों से पैसे लेकर घोटाला कर रही है. लेकिन एक कार्यक्रम में एक बार अनुश्री की मुलाकात मुझसे हो गई, तब अनुश्री ने मुझे बताया कि दोनों बहनें जो लोग शो में बतौर दर्शक बनकर आते हैं उनसे खुद पैसे लेती हैं. आगे की लाइन में बैठाने के ज्यादा पैसे लिए जाते हैं जबकि पीछे की लाइन में बैठाने के कम पैसे लिए जाते हैं. यही नहीं मेरे साथ शो में जो मेरे दुसरे सहयोगी कलाकार हैं उनके अंदर मेरे प्रति गलत भावना का निर्माण करती थी. ताकि हम सभी सहयोगी कलाकारों में मतभेद हो जाए. यही नहीं जो सेलीब्रिटी शो में आते थे उनके लिए सारी उपाय योजना और कोआर्डिनेशन करना उनकी जिम्मेदारी थी और उसके बारे में मुझे समय पर सारी जानकारी उपलब्ध कराना भी था. लेकिन ऐसा ना करके उन्होंने कई महत्वपूर्ण सेलिब्रिटी के आने पर जरुरी कोआर्डिनेशन ना करते हुए मुझे जानकारी भी नहीं दी, जिससे उन सेलीब्रिटी के सेट पर पहुंचने के बाद कई बार गलतफहमी पैदा हुई और उन सेलीब्रीटी के मन में मेरे प्रति गुस्से का भी निर्माण हुआ. इस वजह से मेरी बदनामी होनी भी शुरू हो गई. जिससे मेरे काम में मुझे नुकसान होने लगा. इसके अलावा मेरे ऑफिस में मैं किससे मिलता हूं ,मैं मेरे व्यक्तिगत जिंदगी में क्या करता हूं, प्रीति और नीति बारीकी से मेरी हर चीज पर नजर रखे हुए थी और इसके लिए उन्होंने अनुश्री का भी इस्तेमाल किया. ये सारी बातें अनुश्री ने मुझे बताया. जिसे सुनकर मै हैरान था जिस पर मैंने भरोसा किया, वही मेरे हर एक गतिविधि पर नजर रखकर मुझसे विशवास घात करते रहे और मेरे व्यवसाय को नुकसान पहुचाते रहे और मेरी बदनामी कराते रहे. यहां तक कि खुद का फायदा करते रहे और उन्हीं की वजह से मेरे दुसरे कर्मचारी भी मुझसे काम से निकाले जाने के डर से कोई बात बताते नहीं थे. इसके बाद साल 2016 में मैंने मैंने प्रीति और नीति की हरकतों को ध्यान में रखते हुए उन्हें काम में सुधार करने की हिदायत दी. क्योंकि मेरे सारे काम काज वही देखते थे. ऐसे में तत्काल उन्हें निकालने से मेरे काम पर असर पड़ सकता था. इसलिए उन्हें काम से नहीं निकाला और काम में सुधार के लिए कहा. लेकिन उसके बाद उन्होंने मेरे से इस विषय पर खुद ही वाद-विवाद किया, कहा सूनी की और खुद से ही नौकरी छोड़कर चली गई. लेकिन 3 दिन के बाद दोनों बहनें एक बार फिर मेरे पास आई और पुरानी बातें भूलकर फिर से नयी शुरुआत करने की बात कहते हुए एक बार फिर से काम शुरू कर दिया. लेकिन तीन महीने तक लगातार मैंने उनपर नजर रखा जिससे मुझे पता चला कि दोनों मेरे काम में पहले की तरह ही मेरा नुकसान कर रही हैं. जिसके बाद फिर से मेरा उनके साथ वाद-विवाद हुआ और मार्च 2017 में वो दोनों फिर से मेरे काम से अलग हो गई.

पेज 3- प्रीति और नीति के काम छोड़ने के तत्काल बाद से ही स्पॉट बॉय नाम की वेब पोर्टल में मेरे व्यवसाय और मेरे जीवन से जुड़ी हुई अनर्गल नकारात्मक खबर आने लगी, जिससे इंडस्ट्री में मेरी प्रतिष्ठा खराब होने लगी. ये मुझे और मेरे व्यवसाय को नुकसान पहुंचाने के लिए किया जाने लगा. सितम्बर 2017 में अंधेरी के चार बंगलो के इंडिगो कैफे में मेरे मित्र गुरजोत से प्रीति की मुलाकात हुई. प्रीती को पता था कि गुरजोत मेरा नजदीकी मित्र है. इसलिए प्रीति ने उससे मेरे करियर को लेकर चर्चा शुरू की. जिसमें उसने गुरजोत को बताया कि मेरे से हुए विवाद के चलते उसने बदला लेने के लिए जान बुझकर स्पॉट बॉय पोर्टल को खुद सब बताया है. जिसके बाद गुरजोत ने प्रीती से रिक्वेस्ट किया कि 'प्रीती तुम ऐसा मत करो'. इसके बाद प्रीति ने ये सब रोकने के लिए 25 लाख रुपए की मांग की. फिर गुरजोत ने ये सब बात मुझे आकर बताई. वहीं प्रीती और नीति ने स्पॉट बॉय मीडिया के जरिए लगातार मेरी बदनामी की. शुरुआत में मैंने उस पर ध्यान नहीं दिया. लेकिन धीरे धीरे स्पॉट बॉय पोर्टल में मेरे बारे में बड़े पैमाने पर गलत खबरें प्रकाशित होने लगी. यहां तक कि उस पोर्टल में ये तक बताया गया कि मेरे सबंध अंतर्राष्ट्रीय गैंगस्टर दाऊद से हैं. उसमें ये लिखा गया कि मेरी होने वाली पत्नी का सबंध ऐसे व्यक्ति से है, जिसका सबंध दाऊद से है. इस बात से परेशान होकर 2018 ,फरवरी के दुसरे हफ्ते में मैंने प्रीति से उसके घर पर मुलाकात करके ये सब विषय खत्म करने की गुजारिश की, लेकिन उसने मुझे जवाब दिया-' मेरे बगैर तुम इंडस्ट्री में कुछ काम नहीं कर सकते. मैं तुम्हें छोडूंगी नहीं. मैं तुम्हें इंडस्ट्री से खत्म करके ही छोडूंगी और अगर तुम्हें इन सबसे छुटकारा चाहिए. तो हमें 25 लाख रूपये देना होगा.' ये बातें सुनकर मैंने उससे पूछा कि 'किस बात का 25 लाख .. उसने जवाब दिया मुझे आगे भी देना है. मैं प्रीति को पैसे देने से इंकार करते हुए उसके घर से निकल गया.

पेज 4 –

इसी बीच स्पॉट बॉय में मेरे खिलाफ लगतार आ रही खबरों से तंग आकर मैंने 6 अप्रैल को प्रीति के मोबाइल पर फोन किया. उसने मेरा फोन नहीं उठाया. जिसके बाद मैंने नीति को भी फोन किया, उससे मैंने डिजिटल मीडिया स्पॉट बॉय के चीफ एडिटर विक्की लालवानी का नम्बर मांगा. निति ने WhatsApp पर विक्की लालवानी का मोबाईल नम्बर भेजा. मैंने विक्की लालवानी को फोन किया और पूछा कि मेरे बारे में गलत खबरें छापकर मेरी बदनामी करने के पीछे क्या वजह है? जिसके बाद बात बात में ही हमारा विवाद बढ़ा और फोन पर झगड़ा हो गया. जिसके बाद मैंने मेरे वकील तनवीर निजाम से बात करके पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का मन बनाया. प्रीति और नीति ने मेरे यहां काम करते हुए मेरे साथी कलाकारों के बीच मेरे बारे में गलत फहमी और मेरे प्रति उनके मन में दुर्भावना का निर्माण किया. साथ ही आने वाले सेलिब्रिटी को मेरे बारे में गलत बातें की और उनके मेरे बीच गलत फहमी पैदा की. इस बात पर जब हमारा विवाद हुआ तो उन्होंने मन में इर्ष्या रखकर मेरी बदनामी करनी शुरू की और मेरे व्यक्तिगत और व्यवसाय से जुड़े गोपनीय जानकारी तक स्पॉट बॉय पोर्टल को देते रहे. इस तरह हर एक जन मानस में मेरे लिए मलीन भावना पैदा करते रहे और मेरे अंदर मानसिक तनाव पैदा किया. विक्की, निति और प्रीति ने मिलकर मुझसे 25 लाख रुपए की मांग की जिसके लिए मेरी इन सबके प्रति शिकायत है.

Tags: family time with kapilfamily time with kapil sharmafamily with kapil sharmafull story of kapil-sunil rowGinniginni chatrathkapil sharmaKapil Sharma and Sunil Grover fightkapil sharma depressionkapil sharma ginni chatrathkapil sharma police statementkapil sharma preeti simoeskapil sharma. suicidalkapil slaps sunilkiku shardakrushna abhishekneeti simoespreeti simoespreeti siomesSony Entertainment Televisionsony tvspotboyesugandha mishraSunil Groverthe drama companythe kapil sharma showVikki lalwaniअली असगरकपिल का थप्पड़कपिल का ब्रेकअपकपिल शर्माकपिल शर्मा-प्रीति सिमोसकपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर के झगड़े की पूरी कहानीकलर्सकीकू शारदाकृष्णा अभिषेकगिन्नी चतरथद कपिल शर्मा शोद ड्रामा कंपनीनीति सिमोसप्रीति सिमोसफिरंगीफैमिली टाइम विथ कपिलफैमिली टाइम विथ कपिल शर्माबिग बॉस 11बिग बॉस 11 विनर शिल्पा श‍िंदेविक्की लालवानीशिल्पा शिंदेशिल्पा श‍िंदेसलमान खानसुगंधा मिश्रासुनील ग्रोवर
0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi