S M L

कपिल शर्मा : प्रीति से ‘प्रीत’ कराएगी सुलह या कलह?

इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं कपिल की एक्स प्रीति सिमोस

Updated On: Mar 24, 2017 09:37 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
कपिल शर्मा : प्रीति से ‘प्रीत’ कराएगी सुलह या कलह?

प्रीति सिमोस से ब्रेकअप करके कपिल इस तरह मुसीबत में फंस जाएंगे ये तो शायद कभी कपिल ने भी नहीं सोचा होगा. लेकिन अब कपिल जब ऐसी मुसीबत में फंस गए हैं तो हर कोई प्रीति को खोज रहा है, प्रीति इन दिनों गोवा में हैं जहां वो अपनी आंटी के बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी में मशगूल हैं.

प्रीति ने कहा कि फिलहाल वो इस मुद्दे पर कोई बातचीत नहीं करना चाहती हैं लेकिन वो बस यह उम्मीद जरूर कर रही हैं कि जल्द ही इन सारी अफवाहों पर विराम लग जाएगा.  खबरें यह भी आ रही थीं कि प्रीति को इस बात से भी तकलीफ हुई है कि कपिल शर्मा ने अचानक अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी से अपने रिश्ते को जगजाहिर कर दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि काफी समय से कपिल और प्रीति के रिलेशनशिप की ख़बरें आती रही हैं. हालांकि प्रीति ने साफ़ कहा कि लोग किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें. वो छुट्टियों से वापस आने पर ही विस्तार से बातचीत करेंगी.

Preeti-Simoes-with-Kapil-Sharma

प्रीति के साथ कपिल शर्मा

आपको बता दें कि प्रीति कपिल के शो की प्रोडक्शन हेड थीं और जब भी कपिल किसी मुसीबत में फंसे प्रीति ने ही उन्हें आगे आकर मुसीबत से निकाला. पहले भी कपिल की बदतमीजियों के वजह से आर्टिस्ट शो पर नहीं आते थे लेकिन प्रीति की मानमनौवल की वजह से वो वापस आ जाते थे. प्रीति की इन जिम्मेदारियों की वजह से कपिल की हरकतों पर पर्दा पड़ा हुआ था. अब देखना ये होगा कि गोवा से वापस लौटकर वो कपिल की मदद करेंगी या फिर उनकी मुश्किलों में और इजाफा?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi