S M L

पद्मावती विवाद: दीपिका के सपोर्ट में बोले कपिल शर्मा, कहा ‘धमकी देना गलत है’

दीपिका पादुकोण को मिल रही धमकियों की निंदा करते हुए कपिल शर्मा ने ये स्टेटमेंट जारी किया है

Updated On: Nov 28, 2017 03:37 PM IST

Akash Jaiswal

0
पद्मावती विवाद: दीपिका के सपोर्ट में बोले कपिल शर्मा, कहा ‘धमकी देना गलत है’

सुनील शेट्टी के बाद कपिल शर्मा ने दीपिका पादुकोण का समर्थन किया है. दीपिका को उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ के चलते राजपूत करणी सेना के मेंबर्स पिछले कई दिनों से धमकी दे रहे हैं. इस बात की कड़ी निंदा करते हुए एक्टर कपिल शर्मा ने कहा कि किसी को भी जान की धमकी देना गलत बात है.

एएनआई से बातचीत में कपिल ने कहा, “हर किसी को ये हक है कि वो अपनी राय व्यक्त करे और किसी चीज पर असहमति जताते हुए प्रोटेस्ट करे. लेकिन जान से मारने की धमकी देना गलत है.”

दीपिका को धमकाने वाले शख्स को सुनील शेट्टी ने दिया मुहंतोड़ जवाब

बता दें कि फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स पर भी दीपिका ने अपने बयानों में राजपूत करणी सेना का खिलाफ कड़े तेवर दिखाए थे. इस बात से राजपूत सेना में आक्रोश और भी बढ़ गया.

इसी विवाद के बीच उत्तर प्रदेश के एक नेता ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को करोड़ रुपए इनाम देने की घोषणा कर दी.

पद्मावती के समर्थन में एक जुट हुई बॉलीवुड-टीवी इंडस्ट्री, 15 मिनट थाम दी शूटिंग

इस बात से बॉलीवुड के कई कलाकार अब नाराज हैं. बीतें रविवार को ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विरोध की निंदा करते हुए फिल्म एंड टेलीविजन की करीब 20 एसोसिएशन ने मिलकर गोरेगांव के फिल्मसिटी में नारा प्रदर्शन किया और 15 मिनट तक शूटिंग का काम पूरी तरह से रोक दिया.

फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका के साथ रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी ने काम किया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi