S M L

Revealed: आखिर अज्ञातवास से वापस लौट आए कपिल...टीवी पर होगी वापसी

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा 2  महीने तक ट्विटर से गायब थे, उनकी कल ही ट्विटर पर वापसी हुई है.

Rajni Ashish Updated On: Jun 09, 2018 01:05 PM IST

0
Revealed: आखिर अज्ञातवास से वापस लौट आए कपिल...टीवी पर होगी वापसी

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा 2  महीने तक ट्विटर से गायब थे, उनकी कल ही ट्विटर पर वापसी हुई है. उन्होंने फैंस से ट्विटर के जरिए बातचीत भी किया.इससे पहले कपिल ने 6 अप्रैल को ट्वीट कर कुछ लोगो पर उनकी छवि खराब करने के आरोप भी लगाए थे.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

इस ट्वीट के बाद कपिल एक के बाद एक विवादों में फंसे नजर आए थे. कपिल को ‘शराबी’ भी बोला गया था. उनका एक विडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह एक वेबसाइट के एडिटर को गालियां भी दे रहे थे. इन विवादों के साथ ही कपिल का शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बंद हो गया. इसके बाद वो अचानक से गायब हो गए. मीडिया ने संपर्क करना चाहा भी तो कपिल शर्मा की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया. कपिल के गायब होने के बाद तमाम अटकलें लगाई गईं.

ट्विटर पर कपिल ने क्या लिखा?

आखिरकार दो महीने बाद ट्विटर पर देर रात लौटे कपिल ने घोषणा की - "मैं फैंस के साथ ट्वीट पर चैट करूंगा." कप‍िल के इस ट्वीट का फैंस ने जबरदस्त रेस्पांस दिया. फैंस ने उनसे पूछा- "आप इतने दिनों से कहां थे." कपिल ने बताया- "मैं ट्रैवल‍िंग कर रहा था." अपनी वापसी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा- "मैं जल्द नए शो के साथ वापस आने वाला हूं."

वैसे माना जा रहा है कि "फैमिली टाइम" भी कपिल के पुराने शो की तरह खत्म हो चुका है. हालांकि सोनी टीवी के साथ उनके रिश्ते अब भी बेहतर ही हैं. फैमिली टाइम बंद होने का संकेत सोनी टीवी के बिजनेस हेड दानिश खान ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में दिया था. हालांकि उन्होंने यह भी कहा था- "कपिल जब भी स्वस्थ होंगे, हम उनके साथ फिर से काम करेंगे. हमें उनके साथ काम करने में बहुत खुशी होगी."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi