S M L

Buzz : कपिल की को-स्टार सुगंधा ने किया उनकी एक्स प्रीति सिमोस का सपोर्ट, दिया बड़ा बयान

कपिल की को-एक्टर रहीं सुगंधा मिश्रा ने प्रीती को सपोर्ट करते हुए कपिल के बारे में बड़ा बयान दिया है

Rajni Ashish Updated On: Apr 12, 2018 12:21 PM IST

0
Buzz : कपिल की को-स्टार सुगंधा ने किया उनकी एक्स प्रीति सिमोस का सपोर्ट, दिया बड़ा बयान

अपनी शानदार कॉमेडी के लिए मशहूर कपिल शर्मा इन दिनों लगातार विवादों की वजह से सुर्खियों में हैं. पहले कपिल ट्विटर में गाली-गलौच, फिर एक वेबपोर्टल के एडिटर को फोन कर धमकाना और गाली देना और फिर अपनी एक्स और उसी एडिटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के कारण मीडिया हेडलाइंस में बने रहे . पिछले कई दिनों से लगातार विवादों में फंसे कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' पर भी संकट के बादल गहराने लगे हैं. कपिल शर्मा अपनी मानसिक स्थिति के कारण सुर्खियों में बने हैं. कपिल शर्मा ने हाल ही में अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस, उनकी बहन नीति सिमोस और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ 25 लाख रुपए वसूलने का केस दर्ज कराया था.अब उनकी को-एक्टर रहीं सुगंधा मिश्रा ने कपिल को लेकर बयान दिया है.

सुगंधा ने कपिल पर किया बड़ा खुलासा

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सुगंधा ने कहा, 'मैं कपिल को 12 साल से जानती हूं. वे कॉलेज में मेरे सीनियर थे. लोग मुझसे अब भी कपिल के बारे में पूछते हैं तो मैं गर्व से कहती हूं कि वे अभी भी बिल्कुल वैसे ही हैं. सबकी चिंता और मदद करने वाले. वही मुझे मुंबई लेकर आए थे. मेरे पैरेंट्स को मुझे मुंबई भेजने के लिए राजी किया'

वे कहती हैं, लेकिन अब वो पहले वाले कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी. इन दिनों वो जिस भी चीज का चयन कर रहे हैं वे उन्हें गिरा रही हैं. जब हम टीम में थे, सब सही था. हमने कभी कपिल को गलत राह पर नहीं चलने दिया. लेकिन उनकी अब जो चॉइस है, उसकी वजह से सब कुछ हो रहा है. शायद अचानक ही स्टारडम और सक्सेस मिलने से उन्होंने खुद पर काबू खो दिया है. खासतौर पर अपनी मौजूदा टीम पर.

वे कहती हैं, ये सब उनकी फिल्म फिरंगी के समय से शुरू हुआ. उस दौरान हमने कपिल के बिहेवियर में बदलाव देखा. उनका नया गुट हमें अलग करना चाहता था और टीम में भी बदलाव हुआ.

प्रीति सिमोस के बारे में बोलते हुए सुगंधा ने कहा, कपिल एक बच्चे की तरह है. प्रीति ने कपिल की एक बच्चे की तरह देखभाल की है. जैसे बच्चे को कुछ करने के लिए रिश्वत दी जाती है ठीक वैसे.

वे आगे कहती हैं, प्रीति कपिल को हैंडल करना सबसे अच्छे से जानती हैं. हम सभी जानते हैं कि कपिल लोगों के बहकावे में आ जाते हैं. उनके आसपास अच्छे लोगों का होना जरूरी है. कपिल की मदद करने के लिए प्रीति ने बहुत कुछ किया है.

वो उनकी मदद करना चाहती है, लेकिन इसके लिए कपिल राजी नहीं हैं. इसलिए हम उनकी जिंदगी में घुसकर जबरदस्ती उनकी मदद नहीं कर सकते. मैं उनकी हेल्थ के लिए बहुत चिंतित हूं. कपिल के नंबर को नई टीम हैंडल कर रही है, इसलिए उनसे बात हो पाना मुश्किल है. वे अच्छे इंसान है, बस आजकल तनाव में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi