विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

HOT TOPIC : क्या कपिल की खराब सेहत की वजह है शराब की लत ?

रिपोर्ट्स में कपिल के बार बार तबियत के खराब होने और उन्हें पैनिक अटैक आने के पीछे की वजह को शराब के नशे को बताया जा रहा है

Rajni Ashish Updated On: Aug 29, 2017 08:15 AM IST

0
HOT TOPIC : क्या कपिल की खराब सेहत की वजह है शराब की लत ?

पिछले कुछ समय से कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके शो के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. कपिल लगातार विवादों में फंसते चले जा रहे हैं. कपिल अपने अच्छे काम से ज्यादा बुरी वजहों से सुर्खियों में हैं. ऐसा लग रहा है जैसे उनको और उनके शो को किसी की बुरी नजर लग गई है. कपिल पर तरह तरह के इल्जाम लग रहे हैं ये तक कहा जा रहा है कि स्टारडम और सफलता का नशा कपिल के सिर चढ़कर बोल रहा है. रिपोर्ट्स हैं कि रविवार को कपिल को बादशाहो की टीम के साथ शूटिंग करनी थी लेकिन वो सेट पर पहुंच ही नहीं सके. इसके बाद अजय देवगन के कपिल के शो के सेट से खफा होकर जाने की खबर हैं.

586767-kapil-sharma-062317AjayDevgan

शराब के नशे ने की कपिल की हालत खराब

रिपोर्ट्स में कपिल के बार बार तबियत के खराब होने और उन्हें पैनिक अटैक आने के पीछे की वजह को शराब के नशे को बताया जा रहा है. कहा ये जा रहा है कि कपिल बहुत शराब पीने लगे हैं और लेट तक पार्टी करते हैं. इसलिए वो सुबह समय पर उठ नहीं पाते हैं. सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुई लड़ाई भी शराब के नशे में ही हुई थी. शराब के नशे की वजह से ही कपिल वो गलती कर बैठते हैं जो शायद वो होश में कभी ना करें. कहा जा रहा है कि शराब के नशे में स्टारडम का फितूर मिलाकर कपिल के सर पर चढ़कर बोलने लगता है. सुनील और बाकी के कपिल के साथियों के साथ फ्लाइट में लड़ाई के वक्त भी कुछ ऐसा ही हुआ.

इसके बाद खबरें आने लगी कि कपिल की शो में दिलचस्पी घट रही है. यह भी कहा जाने लगा कि चैनल उनका कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाएगा लेकिन कपिल की पॉपुलैरिटी को देखते हुए चैनल ने उनके कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ा दिया.

कपिल ने किया डिप्रेशन की खबरों को किया था खारिज

kapil1

हाल ही में कपिल शर्मा ने खुद के डिप्रेस्ड होने की खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. कपिल शर्मा ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में में कहा था कि अब वो पूरी तरह से ठीक हैं. कपिल ने डिप्रेशन से जूझने की खबरों पर हंसते हुए कपिल ने कहा कि ये शब्द काफी बड़ा है, उन्हें लो ब्लड प्रेशर के अलावा और कोई भी तकलीफ नहीं है.

कपिल ने इस इंटरव्यू में बताया कि 'द कपिल शर्मा शो’ और उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग के बीच अक्सर काफी दौड़-भाग हुआ करती थी. जिसके कारण कपिल अपने हेल्थ और डाइट का सही तरीके से ध्यान नहीं रख पा रहे थे. यहां तक उन्होंने रेगुलर एक्सरसाइज भी छोड़ दी थी जिसके कारण उनकी सेहत काफी बिगड़ गयी थी. इसी लापरवाही के चलते उनका ब्लड प्रेशर काफी कम हो गया था और फिर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.

लगातार शूट हुए कैंसिल

कपिल लगातार शूटिंग कैंसिल कर के बॉलीवुड सिलेब्स के साथ अपने रिश्ते खराब कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि आज अजय अपने को-स्टार्स इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता के साथ कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो पर फिल्म 'बादशाहो' के प्रमोशन के लिए आने वाले थे. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक आज के शूट को कैंसिल कर दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि कपिल का शूट से पहले कोई अता पता नहीं था.

388510-ajadevgn-ap700 586767-kapil-sharma-062317

कपिल ने फिर शूट किया कैंसिल

59971208.cms

रिपोर्ट के मुताबिक 'बादशाहो' की टीम सुबह के वक्त 'द कपिल शर्मा शो' पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए शूटिंग करने वाली थी. सभी कलाकारों को बताया गया कि 11:30 बजे से शूटिंग शुरु हो जाएगी. इलियाना और ईशा तो फिल्मसिटी में सुबह 9 बजे ही पहुंच गई थी वहीं इमरान हाशमी सेट पर 10:30 बजे पहुंच गए. लेकिन कपिल शर्मा के बारे में कोई खोज खबर नहीं थी. इस दौरान प्रोडक्शन टीम ने कपिल से कॉन्टेक्ट करने की काफी कोशिश की लेकिन वह उनसे सम्पर्क कर पाने में असफल रहे. सेट पर मौजूद एक सूत्र के मुताबिक कपिल का फोन स्विच ऑफ था. टीम इस तरह से किसी भी तरह से कपिल से सम्पर्क कर पाने में कामयाब नहीं हो पाई वहीं कपिल की टीम भी गोल-मोल जबाव देती रही.

अजय देवगन हुए नाराज

Angry-Ajay-Devgn-in-Himmatwala-Movie

रिपोर्ट के मुताबिक कपिल के इस तरह के बिहेवियर के चलते अजय काफी नाराज हुए क्योंकि वह कपिल का आधे घंटे से इंतजार कर रहे थे और रिपोर्ट की माने तो अजय गुस्से में सेट से चले गए. इमरान, इलियाना और ईशा ने भी ऐसा किया और सेट से चले गए. इसके बाद कपिल की टीम ने जानकारी देते हुए कहा कि कपिल का स्वास्थ्य ठीक नहीं था और उन्हें पैनिक अटैक आया जिसके चलते उनका फोन अनरीचबल था. देओल्स के साथ शूट भी हुआ कैंसिल

'बादशाहो' की टीम के लौट जाने के बाद सनी देओल और बॉबी देओल को सोमवार को फिल्म 'पोस्टर बॉय' को प्रमोट करने आना था. लेकिन उनके साथ भी कपिल शूट कैंसिल ना कर दें, इसलिए दोनों आए ही नहीं.

मनोज तिवारी के साथ शूट भी किया कैंसिल

Manoj-Tiwary

एक बार फिर से 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग कैंसिल हुई है. इस बार शो में मशहूर भोजपुरी एक्टर, सिंगर और नेता मनोज तिवारी आए थे. कपिल ने हाल ही में भोजपुरी सिंगर और लोकप्रिय नेता मनोज तिवारी के साथ शूट भी कैंसिल कर दिया था. लेकिन इस बार शूट कैंसिल होने की वजह कपिल की तबियत नहीं बल्कि कुछ और है.

मुंबई में फिल्म और टीवी कर्मचारियों की हड़ताल की वजह से शो की शूटिंग कैंसिल की गई. शूटिंग ना हो पाने से मनोज तिवारी को दिल्ली वापस लौटना पड़ा. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने बताया है कि, ‘मैं वहां पूरा दिन कपिल शर्मा के साथ एक भोजपुरी स्पेशल एपिसोड शूट के लिए था लेकिन मुझे कपिल की तरफ से एक कॉल आया जिसमें उन्होंने बताया कि वो शूट नहीं कर सकते हैं।’ जब मनोज तिवारी से शूट कैंसिल करने की वजह पूछी गई थो उनका कहना था कि, ‘एपिसोड की शूटिंग वर्कर्स की चल रही हड़ताल के चलते कैंसिल करनी पड़ी है. हालांकि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई कि मनोज को दोबारा शूटिंग के लिए बुलाया जाएगा या नहीं.

हड़ताल की वजह से शूट हुआ कैंसिल

60085994

आपको बता दें कि इंडस्ट्री में काम करने वाले वर्कर्स और प्रोड्यूसर्स के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है. वर्कर्स की मांग है कि उनकी फीस में बढ़ोत्तरी की जाए और उनके काम करने के घंटे तय किए जायें. इसी वजह से मनोज तिवारी के साथ शूटिंग को कैंसिल किया गया.

बिग बी के साथ शूट कैंसिल करने की भी आई थी खबर

kapil-sharma1

आपको बता दें कि कपिल हाल ही में बिग बी के साथ शूट कैंसिल करने की वजह से भी सुर्खियों में थे. कुछ समय पहले यह रिपोर्ट आयी थी कि अपने अमिताभ बच्चन, कपिल के साथ मिलकर कौन बनेगा करोड़पति के लिए एक स्पेशल शो शूट करन वाले थे लेकिन इसे आखिरी समय पर कैंसिल करना पड़ा. हांलाकि इस पर सफाई देते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बिजनेस हेड दानिश खान ने बताया था कि ऐसा कोई शो शूट होने ही नहीं वाला था. इसलिए यह खबर गलत है.

पहले भी कई स्टार्स के साथ शूट किया कैंसिल

Shah Rukh Khan with Anushka Sharma 2

आपको बता दें कि सिर्फ 'बादशाहो' की टीम के साथ ही कपिल ने तबियत का हवाला देकर शूट कैंसिल नहीं किया. बल्कि इसके पहले भी कई फिल्मी सितारे कपिल के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे लेकिन कपिल की तबियत ठीक ना हो पाने के कारण शूट को कैंसिल कर दिया गया. सबसे पहले परेश रावल की फिल्म गेस्ट इन लंदन के प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग कैंसिल की गई. फिर शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आने वाले थे लेकिन ऐन मौके पर कपिल की तबियत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा जिसकी वजह से शूट कैंसिल कर दिया गया. इसके बाद अनिल कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर मुबारकां की शूटिंग भी कपिल की तबियत की वजह से कैंसिल कर दी गई.

चैनल ने भेजा नोटिस

एक वेबसाइट के मुताबिक चैनल ने कपिल को नोटिस भी भेजा है. कपिल को वॉर्निंग दी गई है कि वो अपने बर्ताव को सुधार लें, नहीं तो परिणाम बुरा हो सकता है.

टीआरपी लिस्ट से भी बाहर हुआ शो 

Kapil-Sharma-Show-2

पिछले कुछ हफ्तों से कपिल का शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप 20 से भी गायब हो गया है.ये वही शो है जो इसके पहले तक टॉप 5 में रहा करता था. लेकिन सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद से कपिल के शो को जैसे किसी की बुरी नजर लग गई है. कुछ हफ्तों पहले तक तो आलम ये था कि 'द कपिल शर्मा शो' को बंद करने तक की खबरें आने लगी थीं. हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और सोनी ने कपिल के साथ कॉन्ट्रैक्ट एक और साल के लिए रिन्यू कर दिया.

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements

कपिल  जिस तरह से लगतार अपनी तबियत की वजह से खबरों में हैं और लगातार 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग कैंसिल हो रही है, उससे कहीं ना कहीं उनके इमेज पर बट्टा तो लगा ही रहा है. साथ ही कपिल से बॉलीवुड स्टार्स भी खफा होने लग गए हैं. कपिल ने अगर जल्द इस ओर कोई कदम नहीं उठाया तो उनके और उनके शो के लिए ये बात हानिकारक साबित होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi