S M L

OMG: कपिल शर्मा को बिरयानी खिलाना सानिया मिर्जा को पड़ा भारी, कॉमेडियन ने गायब किए सारे बर्तन, पढ़ें

कपिल और सानिया के साथ हुए इस किस्से को सुन कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे

Updated On: Jan 30, 2019 04:47 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: कपिल शर्मा को बिरयानी खिलाना सानिया मिर्जा को पड़ा भारी, कॉमेडियन ने गायब किए सारे बर्तन, पढ़ें

इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो पर बहुत धमाल होने वाला है. जी हां इस हफ्ते कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो पर कपिल की क्लास लगाने भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा आ रही हैं. ऐसे में यहां वो अकेले नहीं होंगी उनके साथ यहां उनकी बहन अनम मिर्जा भी होंगी. इस दौरान सानिया यहां कपिल को बिरयानी से जुड़ा एक किस्सा सुनाते नजर आएंगी.

शो के दौरान एक जगह हैदराबादी बिरयानी का जिक्र आएगा. जहां इस मौके पर सानिया बिरयानी से जुड़ा अपना एक खास किस्सा साझा करेंगी. इसके साथ ही कपिल ने शो पर सानिया मिर्जा को धन्यवाद भी दिया. जब कपिल और उनकी टीम में थे, तो उन्होंने उन्हें अब तक की सबसे टेस्टी बिरयानी में से एक खिलाई, जिस पर सानिया तुरंत चुटकी लेती हैं और उन्हें बताती हैं, “आपने अभी तक बर्तन वापस नहीं किए हैं और वे मुझसे इसके बारे में पूछते रहते हैं." वाकई ये बहुत ही गजब का पल था इसपर कपिल का रिएक्शन देखने वाला था.

[ यह भी पढ़ें: Promotion: अनिल, सोनम, राजकुमार ने अलग अंदाज में प्रमोट की अपनी फिल्म ''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा '' ]

जिसके बाद कपिल शर्मा इस पूरी घटना को विस्तार से सभी के साथ साझा करते हुए कहते हैं '' हम हैदराबाद गए थे और बिरयानी खाना चाहते थे. हमने सानिया से सबसे अच्छी जगह के बारे में पूछताछ करने के लिए कॉल किया, जहां से हम ऑर्डर कर सकते हैं. सानिया उस समय दुबई में थीं. लेकिन उन्होंने हम सभी के लिए लजीज बिरयानी की व्यवस्था की. हमने इसे हर कमरे में भेज दिया और इसके अंत तक, स्टाफ सहित होटल में हर किसी को बिरयानी की खुशबू आ रही थी. लेकिन इस चक्कर में कुछ बर्तन खो गए थे. हमने सोचा कि हम बिरयानी के बिल के साथ इसका निबटारा कर देंगे. लेकिन बिरयानी लाने वाले ने अपने बर्तनों के बारे में पूछना शुरू कर दिया.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi