S M L

धमाकेदार वापसी के लिए अब अपने 'दुश्मन न.1' से हाथ मिलाने को तैयार हुए कपिल

अब कपिल ने अपने करियर को ट्रैक पर लाने और नए शो को सुपरहिट बनाने के लिए अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी मशहूर कॉमेडियन कृष्णा से हाथ मिला लिया है.

Updated On: Aug 30, 2018 04:43 PM IST

Rajni Ashish

0
धमाकेदार वापसी के लिए अब अपने 'दुश्मन न.1' से हाथ मिलाने को तैयार हुए कपिल

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने पिछले कुछ समय से लाइमलाइट से दूरी बना ली है. एक समय टीवी इंडस्ट्री में राज करने वाले कपिल अपने बिहेवियर के कारण धीरे-धीरे अपनी पॉपुलैरिटी खोते गए और नतीजन कपिल इंडस्ट्री से दूर हो गए. हाल ही में कपिल के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. हमने आपको बताया था कि कपिल शर्मा की जल्द टीवी पर वापसी हो रही है. कपिल शर्मा एक बार फिर अपने पुराने तेवर और अंदाज के साथ 'द कपिल शर्मा शो'के साथ सोनी टीवी पर वापसी करने को तैयार हैं.

कपिल ने वेब पोर्टल पीपिंग मून से बातचीत में कहा कि, ''मैं अपने फैन्स को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ जल्द वापस आऊंगा. ये शो फैन्स पर फिर से वही छाप छोड़ेगा और उनका प्यार ही इसे आगे बढ़ाएगा. हालांकि, अभी शो की प्लानिंग स्टेज पर है.''

कपिल ने शो के अलावा अपनी सेहत के बारे में भी बात की. कपिल ने कहा, ''कई वजहों से मेरा स्वास्थ्य सही नहीं था. लेकिन अब मैंने अपनी हेल्थ पर काफी ध्यान दिया है और इसमें तेजी से सुधर हो रहा है.''

कपिल ने ये भी खुलासा किया कि वो टीवी से ब्रेक के दौरान अपने परिवार के साथ एक शॉर्ट फैमिली वैकेशन पर थे. इस दौरान कपिल ने क्वालिटी टाइम बिताने की बात कही. कपिल ने ये भी कहा कि परिवार के साथ की वजह से ही उनकी तबीयत में जल्द सुधार होने में मदद मिली है.

A post shared by Voompla (@voompla) on

कृष्णा से मिलाया कपिल ने हाथ

krushnakapil

अब कपिल ने अपने करियर को ट्रैक पर लाने और नए शो को सुपरहिट बनाने के लिए अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी मशहूर कॉमेडियन कृष्णा से हाथ मिला लिया है. बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने अपने शो के लिए कृष्णा से बात भी कर ली है. आपको बता दें कि कपिल और कृष्णा के बीच कोल्ड वॉर की खबरें अक्सर सुर्खियां बनती रही हैं. दोनों एक दूसरे के साथ काम करने से बचते दिखे हैं लेकिन अब कपिल अपने शो के लिए साड़ी दुश्मनी दूर करने को तैयार हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा ने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी है. ऐसी भी खबरें सामने आ रही है कि अपने कमबैक शो में कपिल भारती सिंह के साथ भी नजर आएंगे.

कपिल ने तैयार किया नए शो का खाका

कॉमेडी के तीन महारथी कपिल, कृष्णा और भारती शो पर आए सेलीब्रिटी गेस्ट से सवाल जवाब करेंगे और इसी के साथ वह कुछ शानदार परफॉर्मेंस भी देंगे. कहा जा रहा है कि कपिल इस बार नए फॉर्मेट के साथ शो लेकर आएंगे

पंजाबी फिल्म से कपिल की होगी वापसी

वहीं कपिल प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं. कपिल पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मंजीत सिंह' को प्रोडूयस कर रहे हैं. इस बात की जानकारी कपिल ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी थी. कपिल ने फिल्म का टीजर भी शेयर किया. इस फिल्म को कपिल सुमित सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi