S M L

कॉमेडियन कपिल शर्मा और इरफान खान की बढ़ी मुश्किल

मुंबई पुलिस ने अवैध निर्माण के लिए केस चलाने की तैयारी शुरू की

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 02, 2017 01:06 PM IST

0
कॉमेडियन कपिल शर्मा और इरफान खान की बढ़ी मुश्किल

कपिल शर्मा और एक्टर इरफान खान के खिलाफ अवैध निर्माण का केस चलेगा. मुंबई के ओशिवरा इलाके में डीएलएच एनक्वेल बिल्डिंग में कपिल और इरफान का नया घर बन रहा है. इन दोनों पर भारी मात्रा में अवैध निर्माण का आरोप है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, मंबई महानगर पालिका की अवैध निर्माण के रिपोर्ट के बाद पुलिस ने इन दोनों की एक्टर्स के साथ डेवलपर और एक अन्य के खिलाफ केस की तैयारी शुरु कर दी है. महाराष्ट्र रीजनल टाउन प्लानिंग एक्ट की धारा 53(7)  के तहत इनके खिलाफ 2016 में केस दर्ज किया गया था.

kapil sharmaओशिवरा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर सुभाष खानविलकर के मुताबिक इस केस में जांच का काम पूरा कर लिया गया है और जल्दी ही कोर्ट में चार्जशीट फाइल कर दी जाएगी. अपार्टमेंट के निरीक्षण के दौरान वहां भारी अवैध निर्माण का पता चला. दोनों एक्टर्स ने अपार्टमेंट खरीदने के बाद डेवलपर की मदद से वहां अवैध रूप से बड़े पैमाने पर निर्माण कराया है.

कमरों को बड़ा करने के लिए दीवारें तोड़ी गई हैं और रिफ्यूजी एरिया को भी घर के अंदर शामिल किया गया है. ऑरिजन प्लान में एन्ट्रेंस के साथ रसोई दिखाई गई है लेकिन अवैध निर्माण करके वहां कमरा बना दिया गया है और उसे भी दीवारें तोड़कर बड़ा किया गया है.

irfan khan, irrfan khan

इस खबर के बाहर आने के बाद दोनों एक्टर्स ने डेवलपर के खिलाफ ही अवैध निर्माण का आरोप लगा दिया था और फ्लैट को बेचने की कोशिश भी की.

कपिल शर्मा ने पिछले साल पीएम मोदी को ट्वीट करके बीएमसी के अफसर पर रिश्वत मांगने के इल्जाम लगाया था और मोदी के अच्छे दिनों की जुमले का मजाक भी बनाया था. जिसके बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी कपिल को भरोसा दिलाया था कि वो रिश्वत मांगने वाले अफसर का नाम बताएं. कपिल नाम बताने में असफल रहे थे जिसके बाद बीएमसी ने उनके निर्माण की जांच शुरू की और पता चला कि अवैध निर्माण का ज्यादा बड़ा काम उनके फ्लैट में हुआ है. फिलहाल जांच पूरी की जा चुकी है. मामला कोर्ट में जाएगा. जिसके बाद कानून के मुताबिक ही कार्रवाई होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi