विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फिर से सेट पर बेहोश हुए कपिल, फिल्म मुबारकां की टीम के साथ शूट हुआ कैंसिल

पिछले 2 महीनों में कपिल के सेट पर तबियत खराब होने की ये तीसरी घटना है

Rajni Ashish Updated On: Jul 20, 2017 03:52 PM IST

0
फिर से सेट पर बेहोश हुए कपिल, फिल्म मुबारकां की टीम के साथ शूट हुआ कैंसिल

लगता है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा किसी गंभीर शारीरिक परेशानी से गुजर रहे हैं. कपिल हाल फिलहाल में लगातार अपने सेट पर बीमार पड़ रहे हैं. पिछले महीने जहां दो बार कपिल अपने शो के सेट पर बीमार हो कर बेहोश हो चुके हैं. वहीं कल शाम फिर से एक बार कपिल शर्मा की तबियत अचानक से सेट पर खराब हुई जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ गया है.

kapil1

सूत्रों के मुताबिक कल शाम फिल्म सिटी स्टूडियो में कपिल शर्मा के शो का शूट फिल्म मुबारकां की टीम के साथ फिक्स था. कपिल अपने शो के लिए फिल्म स्टार्स अनिल कपूर और अर्जुन कपूर के शूटिंग करने वाले थे. सभी को 6:30 सेट पर पहुंचना था क्योंकि शूट 8 बजे से शुरू होना था.

mubarkan

बताया जा रहा है कि अर्जुन और अनिल कपूर अपने शेड्यूल टाइम पर सेट पर पहुंच गए थे. लेकिन करीब 8:30 बजे कपिल बेहोश हो गए और उन्हें तुरंत कोकिलाबेन हॉस्प‍िटल ले गया. इसके बाद शूट कैंसिल कर दिया. खबर के मुताबिक अभी कपिल को डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है.

kapil-sharma_759_ie-archives

इससे पहले भी कपिल के शो में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए आए थे. लेकिन उनके आने के पहले ही कपिल की तबीयत खराब हो गई और वो अस्पताल के लिए रवाना हो गए थे. कहा जा रहा है कि स्ट्रेस की वजह से कपिल की तबीयत खराब हुई है. कुछ हफ्ते पहले भी हाई ब्लड प्रेशर और लो शुगर की शिकायत के कारण कपिल को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi