विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कपिल शर्मा की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

कपिल शर्मा को लो ब्लड प्रेशर की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है

Rajni Ashish Updated On: May 31, 2017 11:22 PM IST

0
कपिल शर्मा की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

कपिल शर्मा को दादा साहेब फाल्के अवार्ड मिलने से उनके फैंस के लिए खुशखबरी आयी वहीं अब कपिल को हॉस्पिटल में एडमिट किये जाने की खबर आ रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा की तबियत आज अचानक से बिगड़ गयी जिसके बाद उन्हें शाम के वक्त हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. कपिल की तबियत खराब होने के पीछे उनके ब्लड प्रेशर का लो हो जाना बताया जा रहा है.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक कपिल के प्रोडक्शन हाउस  ‘के प्रोडक्शन’ ने भी कपिल के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर को कन्फर्म किया है.

सूत्र बता रहे हैं कि कपिल को अंधेरी के फेमस कोकिला बेन धीरू भाई अम्बानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.हालांकि अब तक हॉस्पिटल ने अब तक इस बात कि पुष्टि नहीं कि है..खैरियत की बात ये है कि अब कपिल की हालत पहले से बेहतर है पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया है.

आपको बता दें की आज ही कपिल को दादा साहेब फाल्के अवार्ड से नवाज़े जाने की खबर आयी थी.और आज कपिल की तबियत में इस तरह से आयी गिरावट उनके फैंस के लिए परेशान करने वाली खबर है.

हालांकि जैसा पता चल पा रहा है कपिल के लाखों करोड़ों चाहने वालों के लिए राहत भरी खबर ये है की कपिल अब पहले से बेहतर फील कर रहे हैं और सब ठीक रहा तो बहुत जल्द उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया जायेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi