विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : सुनील से लड़ाई के बाद खूब शराब पीने की वजह से बिगड़ी कपिल की तबियत

कपिल ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि सुनील से झगड़े के बाद वो शराब पीने लगे थे.

Rajni Ashish Updated On: Sep 08, 2017 11:02 PM IST

0
Revealed : सुनील से लड़ाई के बाद खूब शराब पीने की वजह से बिगड़ी कपिल की तबियत

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा आजकल लगातार सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक इंग्लिश अखबार को दिए इंटरव्यू की वजह से कपिल एक बार फिर खबरों में आ गए हैं.कपिल इन दिनों बंगलुरु में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. कपिल बंगलुरु में आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट करवा रहे हैं. अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कपिल ने कहा है कि मुझे अपनी बॉडी पर ध्यान देना था और बहुत जल्द मैं पूरी तरह से ठीक होकर वापस आऊंगा.मैं सितम्बर के आखिर तक मुंबई लौटने की उम्मीद करता हूं.

586767-kapil-sharma-062317

सुनील को नहीं मारा जूता

KAPIL SUNIL

अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में यह कहा गया कि कपिल ने सुनील ग्रोवर के ऊपर ऑस्ट्रेलिया से वापस आते वक्त जूता फेंका था. कपिल सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं. मार्च में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से लौटते वक्त कपिल और सुनील के बीच विवाद हो गया था. इसके बाद कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में जूता फेंका है. कपिल शर्मा ने इंटरव्यू में अपने शो के बंद होने पर और सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उन्होंने सुनील ग्रोवर पर कभी भी जूता नहीं फेंका. सुनील ग्रोवर से हुए विवाद पर कपिल शर्मा ने कहा, "सुनील ग्रोवर के साथ जो भी हुआ वह कोई झगड़ा नहीं था, वह एक एक्सीडेंट था. हम दोनों लगातार 7 दिन से शूट कर रहे थे, जो कुछ भी वहां हुआ उसमें मेरी ही गलती है क्योंकि मैं चीजों को काबू में नहीं रख पाया.”

इस रिपोर्ट पर ट्वीट करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा है, "रिपोर्ट में जूता फेंकने वाली बात गलत है. मैंने आजतक अपने किसी भी दोस्त पर जूता नहीं फेंका है.”

Dear sanyukta there is a mistake. I never hurled shoe at any of my friend ever n also rajiv never joined as a cd.he was jus helping me. Thnx

— KAPIL (@KapilSharmaK9) September 7, 2017

कपिल ने लिया शराब का सहारा

sunil vs kapil

अब हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए अपने इंटरव्यू में कपिल ने बताया कि, "मैं मानता हूं कि सुनील और मेरे बीच कुछ प्रॉब्लम जरूर थी, जिसकी मुझे काफी बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी है. लेकिन उस वाकये को इतना बड़ा चढ़ाकर पेश किया गया. यह देखकर मुझे काफी दुख हुआ है, जब किसी ने यह लिखा कि फ्लाइट में मुझे खाना ना मिलने पर मैंने सारा गुस्सा सुनील पर उतार दिया और उनपर जूता फेंककर मारा. आपको क्या लगता है की तरह का व्यव्हार में कर सकता हूं?

कपिल ने इस बात को माना की सुनील की लड़ाई के बाद उन्होंने शराब को अपना साथी बना दिया था. जिसकी वजह से उनकी तबियत काफी खराब होने लगी थी. कपिल ने कहा कि सभी सुनील, अली और चन्दन सभी मेरे दोस्त थे, मुझे समझ नहीं आया कि ऐसा क्यों हुआ ?".

मैं फिसल गया था : कपिल

kapil123_0_0_0_0_0_1456920211_725x725

जब पूछा गया कि कपिल को क्या हुआ है तो उनका जवाब था कुछ सीरियस बात नहीं है. मैं थोड़ा फिसल गया था. अब संभल गया हूं. हेल्थ इश्यूज हैं. मैं एक आयुर्वेदिक क्लिनिक में कम्पलीट डेटोक्सिफिकेशन के लिए भर्ती हुआ हूं.यहां मुझे 40 दिन रुकने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन मैं इतने लम्बे वक्त के लिए नहीं रुक पाऊंगा.मेरी फिल्म नवंबर में रिलीज हो रही है. आराम और प्राकृतिक उपचार से हर बीमारी का इलाज नहीं किया जा सकता है. यह तो होना ही था. मैं खुद का ख्याल नहीं रख रहा था. ज्यादा से ज्यादा काम करने के चक्कर में मैंने अपने स्वास्थ्य की उपेक्षा करना शुरू कर दिया था. मैं अपनी फिल्म फिरंगी और अपने शो के शूट के बीच फंस गया था. मैं फिल्म और शो के शूट की बैक-टू-बैक शूटिंग कर रहा था. मैं समय पर ना खा रहा था, ना सो पा रहा था जिसकी वजह से मेरा स्वास्थ्य बिगड़ता गया."

फिर जब कपिल से पूछा गया कि क्या आपके पास के लोगों ने आपको समझाने की कोशिश नहीं की ? तो कपिल ने साफ कहा कि, "शायद मैं लोगों की सुन ही नहीं रहा था. शायद मैं अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के चक्कर में खुद के स्वास्थ्य की अनदेखी कर रहा था. अब जब कि मैं यहां हूं, मैं अभी से रिफ्रेश फील कर रहा हूं".

मेरे बारे में झूठी खबरें लिखी जा रही हैं : कपिल

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements

जब कपिल से पूछा गया कि उन्होंने अपने पोजीशन को सामने आकर क्लियर क्यों नहीं किया तो कपिल ने जवाब दिया कि, " मैं आपको सच बताऊं. मैं बहुत इमोशनल किस्म का इंसान हूं. जब मैं देखता हूं चीजें मेरे हिसाब से नहीं हो रही हैं तो मैं शांत हो जाता हूं. मैंने कभी खुद का प्रचार करने की कोशिश नहीं की है. मेरा कभी कोई पीआर नहीं रहा है. हो सकता है इसलिए मेरे बारे में मीडिया के एक सेक्शन में कुछ भी लिखा जा रहा है. मैं अपने बारे में लिखी जा रही बातों को पढ़कर शॉक्ड रह गया क्योंकि ये सब खबरें सरासर झूठी थी."

लोगों पर विश्वास करने से पहले सोचूंगा : कपिल

kapil 1002

कपिल से जब कहा गया कि आपके साथ के लोग ही आपकी खबरें मीडिया में लीक करते हैं, तो कपिल ने साफ कहा की "मैं क्या बोलूं? शायद मुझे किसपर विश्वास करना है और किस पर नहीं इस बात का ध्यान रखना पड़ेगा".

कपिल करेंगे धमाकेदार एंट्री

अंत में कपिल ने अपने फैंस के लिए सन्देश देते हुए कहा की अभी वो खत्म नहीं हुए हैं. उनका शो भी अभी इतने जल्दी बंद नहीं होने वाला है. वो जल्द ही धमाकेदार वापसी करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi