S M L

Shocking : कपिल शर्मा ने ट्वीट कर देश के 'System' को दी मां-बहन की गालियां

कपिल के ट्विटर हैंडल से एक बाद एक ऐसे अपशब्दों से भरे ट्वीट्स किये गए जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि ये कपिल के अकाउंट से किये गए हैं.

Updated On: Apr 06, 2018 06:44 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : कपिल शर्मा ने ट्वीट कर देश के 'System' को दी मां-बहन की गालियां

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और विवादों का जैसे चोली दामन का साथ हो गया है. कपिल पिछले कुछ वक्त से अपने को-स्टार्स से लड़ाई झगड़े को लेकर खबरों में रहे हैं. फिर उनके शराब की लत और शो के सेट पर बीमार होने और बॉलीवुड स्टार्स को बिना शूटिंग करवाए वापस भेज देने के वजह से भी वो लगातार सुर्खियों में रहे हैं. अब कपिल के ट्विटर अकाउंट से ऐसे ट्वीट्स किये गए जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. कपिल के ट्विटर हैंडल से एक बाद एक ऐसे अपशब्दों से भरे ट्वीट्स किये गए जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि ये कपिल के अकाउंट से किये गए हैं. दरअसल कपिल के ट्विटर हैंडल से सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा पर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्ववीट्स किए गए. कई ट्ववीट्स की भाषा तो बेहद ही अभद्र और अशोभनीय थी.

कपिल ने ट्वीट्स कर दी मां-बहन की गालियां

सलमान की सजा को लेकर कपिल के हैंडल से एक ट्वीट में लिखा गया. "मैंने बहुत सारे ऐसे महाराजा टाइप लोग देखे हैं जो कहते हैं कि हमने शेर का शिकार किया है. सलमान बहुत लोगों की मदद करते हैं. उनकी अच्छी साइड को देखिए. घटिया सिस्टम... मुझे अच्छा काम करने दीजिए." kapil-1_040618053813

इसके साथ साथ मीडिया पर भी सवाल उठाते हुए कपिल के हैंडल से कई ट्वीट्स आए जिसकी भाषा भी मर्यादा के बाहर थी. ये ट्वीट्स ऐसे हैं जिसे हम आपको बिना ब्लर किये दिखा भी नहीं सकते. आप सोच भी नहीं सकते कि कॉमेडी के किंग कहलाने वाले कपिल के हैंडल से इतने भद्दे ट्वीट्स कैसे किये जा सकते हैं.

kapil-2_040618053813

kapil-3_040618053813 (1)

kapil-3_040618053813 कपिल ने ट्विटर अकाउंट हैक होने का किया खुलासा

हालांकि ये कपिल के ट्विटर हैंडल से अब ये भद्दे ट्वीट्स डिलीट किए जा चुके हैं. कपिल ने एक ट्वीट कर साफ किया कि उनके अकाउंट को हैक कर लिया गया था. उन्होंने लिखा- प्लीज पुराने ट्वीट्स को इग्नोर करिए क्योंकि मेरा अकाउंट हैक हो गया था. असुविधा के लिए माफी चाहता हूं. हालांकि कुछ देर बाद कपिल का यह ट्वीट भी डिलीट हो चुका था.

kapil-4_040618061259

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi