S M L

Shocking : स्पॉटब्वॉय के एडिटर विक्की लालवानी को कपिल शर्मा ने दी गंदी गालियां

कपिल पर चढ़ा है सफलता का खुमार

Updated On: Apr 07, 2018 11:55 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking : स्पॉटब्वॉय के एडिटर विक्की लालवानी को कपिल शर्मा ने दी गंदी गालियां

स्पॉटब्वॉय के एडिटर इन चीफ विक्की लालवानी को कपिल शर्मा ने फोन पर बेहद ही गंदी-गंदी गालियां दीं. विक्की ने कपिल शर्मा के नए शो के बारे में इससे पहले लिखा था जो कि शूटिंग कैंसिल होने की खबर थी. साथ ही उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ को बुरा बताया था जो वाकई में बुरी थी. ऐसा स्पॉटब्वॉय में लिखा गया था. लेकिन कपिल को ये बातें रास नहीं आईं और उन्होंने पहले तो ट्विटर पर कई गंदे-गंदे ट्वीट किए और उसके बाद विक्की को फोन कर गंदी-गंदी गालियां भी दीं.

Screenshot_2018-04-07-00-45-05

कपिल ने दी विक्की को गाली

आजकल कपिल पर सफलता का खुमार कुछ इस कदर चढ़ा है जो अपने आपे से बाहर हो रहा है. ये शायद उनके करियर के लिहाज से सही नहीं है लेकिन बावजूद इसके वो ऐसा कर रहे हैं. पहले उन्होंने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा किया. सभी लोग ये चाहते थे कि दोबारा से वो शो दोनों मिलकर करें लेकिन ऐसा हुआ नहीं. क्योंकि सुनील ही कपिल के साथ उस वाकिये के बाद काम नहीं करना चाहते थे. और अब उन्होंने स्पॉटब्वॉय के एडिटर इन चीफ विक्की लालवानी से फोन पर बात की और उन्हें गंदी-गंदी गालियां दीं. साथ ही उनकी बेटी के बारे में भी कई अपशब्द कहे जो हमारे लिए लिखना भी मुमकिन नहीं है. लेकिन जिस कपिल और उनके शो की हम तारीफ करते नहीं थकते, वो इस तरह की बातें कर सकते हैं इस पर तनिक भी यकीन कर पाना मुश्किल है. हम भी उनका ये ऑडियो यहां पर शेयर कर रहे हैं ताकि आपको इसकी पूरी सच्चाई का पता चल सके. उनसे गुरजोत नाम के एक शख्स ने भी बात की जो किसी भी पैमाने पर सही नहीं ठहरती.

विक्की को धमकी भी दी गई

विक्की लालवानी ने अपनी वेबसाइट पर इस बातचीत के अंश को भी उजागर किया है. उन्होंने ये भी लिखा है कि भगवान् मुझे बचाए, आज शाम कपिल ने मुझे फोन करके गालियां दीं और धमकी दी. क्योंकि मैंने सिर्फ उनके शूट कैंसिल होने की खबर लिखी और उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ को बुरा बताया जो सच में बुरी थी और उनका नया शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ जिसमें कुछ खास बात नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi