S M L

Rumor Alert: क्या कपिल ने खुद कैंसल की ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ की शूटिंग ? रिपोर्ट में सामने आई ये वजह

हर दिन कपिल एक नए विवाद में उलझे हुए नजर आते हैं. पिछले हफ्ते खबर आई थी कि कपिल शर्मा के ने शो को चैनल ने सस्पेंड कर दिया है पर अभी खबर आ रही है कि खुद कपिल ने शूट कैंसल करवाया है.

Rajni Ashish Updated On: Apr 12, 2018 07:15 AM IST

0
Rumor Alert: क्या कपिल ने खुद कैंसल की ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ की शूटिंग ? रिपोर्ट में सामने आई ये वजह

कपिल शर्मा की जिंदगी से विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हर दिन कपिल एक नए विवाद में उलझे हुए नजर आते हैं. पिछले हफ्ते खबर आई थी कि कपिल शर्मा के शो को चैनल ने सस्पेंड कर दिया है पर अभी खबर आ रही है कि खुद कपिल ने शूट कैंसल करवाया है. जिसके कारण शो अपने तय समय में प्रसारण नहीं हो पाया. कपिल शर्मा शो के फॉर्मेट से खुश नहीं थे.

कपिल का ये शो शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाना तय है. पिछले हफ्ते शो के कैंसल होने के पीछे कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये को जिम्मेदार ठहराया गया था.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

शो के फॉर्मेट से खुश नहीं हैं कपिल

बॉलीवुड हंगामा ने अपने रिपोर्ट में कहा है कि खुद कपिल शूटिंग में शामिल नहीं हो रहे हैं. वो शो के फॉर्मेट और कॉन्सेप्ट से संतुष्ट नहीं हैं.

इसी रिपोर्ट में सूत्र ने कपिल के हवाले से यह भी बताया कि जो लोग मेरा (कपिल) करियर तबाह करना चाहते हैं, वो जो झूठ बोलना चाहते हैं, बोल सकते हैं. मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है. अगर उन्हें इसी से संतोष मिलता है तो उन्हें ऐसा करने दें. मुझे पता है मैं क्या कर रहा हूं. मेरा चैनल सोनी एंटरटेनमेंट मेरे साथ है. सोनी के मिस्टर एनपी सिंह और मिस्टर दानिश असलम बहुत सपोर्टिंग लोग हैं. वो मुझ पर विश्वास करते हैं.

नए फॉर्मेट के साथ वापस आएगा शो ?

खबर आ रही है कि कपिल जल्द ही नए तरीके से शो को लांच करने वाले हैं, कपिल इस शो में कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल, और कपिल शर्मा शो जैसा फील लाना चाहते हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi