S M L

कन्फर्म: कॉफी विद करण में टेलिकास्ट होगा कपिल का एपिसोड

करण की कपिल से नाराजगी की वजह से शूट हुए एपिसोड का प्रसारण रुका हुआ था

Updated On: Feb 25, 2017 08:27 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
कन्फर्म: कॉफी विद करण में टेलिकास्ट होगा कपिल का एपिसोड

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण' में कपिल शर्मा को ना दिखाए जाने संबंधी अटकलों का दौर अब ख़त्म हुआ. खबरों के मुताबिक़ कपिल शर्मा, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के आख़िरी मेहमान होंगे और इसके प्रसारण के साथ ही शो का ये सीजन खत्मा हो जाएगा.

पहले खबर आई थी कि इस सीजन का आखिरी एपिसोड 19 अप्रैल को प्रसारित होगा. तबसे ही ऐसा लगने लगा था कि शायद कपिल शर्मा वाला एपिसोड प्रसारित ना हो, जिसकी शूटिंग पिछले साल ही हो गई थी. इस शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक़ कपिल शर्मा वाले इस एपिसोड की अभी एडिटिंग चल रही है. इसका प्रोमो 5 मार्च से ऑन एयर किया जाएगा.

kapil sharma

दरअसल इन अटकलों के पीछे करण और कपिल के आपसी संबंधों में आई खटास को जिम्मेदार बताया जा रहा था. ऐसी ख़बरें थीं कि एक अवॉर्ड शो के दौरान कपिल ने करण को अपना असिस्टेंट कह दिया था, जिससे करण नाराज हो गए थे और इस कारण 'कॉफी विद करण' से कपिल वाला एपिसोड हटा दिया गया था.

लेकिन अब इस खबर के साथ ही सारी अटकलों पर विराम लग गया है. 'कॉफी विद करण' के आने वाले एपिसोड में इम्तियाज अली, कबीर खान और जोया अख्तर दिखेंगे. उसके बाद एक कॉफी अवॉर्ड होगा, जिसमें मलाइका अरोड़ा, नेहा धूपिया, अयान मुखर्जी और रोहन जोशी नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi